नशे में धुत पिता ने अपनी ही चार साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

rajesh walia

Publish: Jun, 20 2017 01:21:00 (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
नशे में धुत पिता ने अपनी ही चार साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

राजधानी जयपुर और डूंगरपुर के बाद अब सिरोही में एक बार फिर रिश्ते हुए शर्मसार जहाँ नशे में धुत पिता ने अपनी ही लाडो के साथ किया रेप। वैसे पिता अपने परिवार की जरूरतों को पूरी करता है और आने वाली समस्याओ से परिवार की रक्षा करता है। लेकिन यहां एक कलयुगी पिता ने ही अपनी बेटी पर नियत बिगाड़ ली।

राजधानी जयपुर और डूंगरपुर के बाद अब सिरोही में एक बार फिर रिश्ते हुए शर्मसार जहाँ नशे में धुत पिता ने अपनी ही लाडो के साथ किया रेप।   वैसे पिता अपने  परिवार की जरूरतों  को पूरी करता है और आने वाली समस्याओ से परिवार की रक्षा करता है।  लेकिन  यहां एक कलयुगी पिता ने ही अपनी बेटी पर नियत बिगाड़ ली।




jaipur/spy-arrested-in-bikaner-rajesthan-2604601.html">बीकानेर से पकड़ा गया जासूस, जम्मू का रहने वाला है शख्स, मस्जिद बनाने के लिए जुटा रहा था चंदा



पिता ने  कर डाली राक्षसों सी हरकत



शराब के नशे में धुत पिता ने बेटी से अश्लील हरकतें की तो बड़ी बेटी ने पिता की गलत हरकतो  का विरोध किया। विरोध करने पर पहले तो पिता ने बड़ी बेटी को खूब  पीटा और उसके बाद चार साल की मासूम बेटी को हवस का शिकार बना डाला।बच्ची की मां किसी काम से कुछ देर के लिए ही घर से बाहर गई थी। वापस घर लौटी तो बेटी अचेत मिली।






चेन स्नेचर्स के हौसले बुलंद, मंदिर परिसर में महिला ने दूसरी महिला की तोड़ी चेन






पुलिस के अनुसार निवासी  रेवदर कस्बे  का बतया जा रहा है। जो की दोपहर में ही शराब पीना शुरु कर दिया था और अपनी पत्नी से झगड़ा भी किया। उसके बाद बड़ी बेटी की खूब पिटायी की । शाम होते होते उसने इतनी शराब पी ली कि उसकी नीयत अपनी चार साल की बेटी पर ही बिगड़ गई।







माँ घर के राशन का सामान लेने घर से बहार क्या गयी।  पिता ने मोके का फायदा उठा कर अपनी मासूम के साथ इंसानियत को शर्मशार करने वाली हरकते की। पिता की पिटाई की बाद बड़ी बेटी  दौड़ते हुए राशन की दुकान पर पहुंच कर अपनी माँ को मामला बताया।  जब माँ और बेटी ने घर आकर देखा तो चार साल की मासूम बेहोश हो चुकी थी।  फिर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिता को मां की शिकायत पर पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned