कलेक्टर के खिलाफ हो सकती है एफआईआर दर्ज! 72 घंटे का था अल्टीमेटम

rajesh walia

Publish: Apr, 17 2017 01:09:00 (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
कलेक्टर के खिलाफ हो सकती है एफआईआर दर्ज! 72 घंटे का था अल्टीमेटम

पानी सप्लाई करने वाले टेंकर माफियाओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कलेक्टर को दिए गए 72 घंटे की समय सीमा समाप्त होने के बाद अब आप कार्यकर्ताओं ने उन्हीं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

पानी सप्लाई करने वाले टेंकर माफियाओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कलेक्टर को दिए गए 72 घंटे की समय सीमा समाप्त होने के बाद अब आप कार्यकर्ताओं ने उन्हीं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जिला प्रशासन की ओर से टैंकर चालकों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने के चलते आज शाम आप पार्टी जिला कलेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएगी।





jaipur/boys-raping-a-old-girl-2547185.htmljhvjkhxcvdkjkxcvk"> शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म,मामला दर्ज




आप प्रवक्ता देवेंद्र शास्त्री के नेतृत्व में दो दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ता थाने पहुंच कर मामला दर्ज करवाएंगे। आप नेताओं का कहना है कि 72 घंटे पूरे होने के बावजूद भी शहर में अवैध रूप से चल रहे पानी टेंकरों और टेंकर माफियाओं और केम्पर माफियाओं को सरकार ने अपने नियंत्रण में नहीं लिया है। जिससे शहर के आम दमी और गरीब बस्तियों वाले नागरिको को पीने के पानी की सप्लाई व्यवस्थित ढंग से नहीं हो पा रही है।





राजस्थान बना IPL सट्टेबाज़ी का गढ़, फिर पकड़ में आया करोड़ों का सट्टा, मुख्य सरगना का भाई चढ़ा हत्थे






 इस लापरवाही की वजह से शहर के आम आदमी और गरीब बस्तियों वाले हजारों नागरिकों को पीने के पानी की सप्लाई व्यवस्थित ढंग से नहीं हो पा रही है। आप नेताओं ने कहा कि सरकार और प्रशासन माफियाओं के साथ सांठगांठ करने में मस्त है और आम जनता पीने के पानी के लिए तरस रही है। गौरतलब है कि 12अप्रेल को टेंकर माफियाओं पर शिकंजा कसने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर कलेक्टर को ज्ञापन देकर 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned