ब्लैकमेलिंग के मामले में महिला सहित सहयोगी गिरफ्तार

Jaipur, Rajasthan, India
ब्लैकमेलिंग के मामले में महिला सहित सहयोगी गिरफ्तार

बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देकर 6 लाख रुपए हड़पने के मामले में प्रतापनगर थाना पुलिस ने बुधवार को एक महिला और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया है। मामले में आरोपित वकील की भूमिका को लेकर भी पुलिस पड़ताल कर रही है।

बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देकर 6 लाख रुपए हड़पने के मामले में प्रतापनगर थाना पुलिस ने बुधवार को एक महिला और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया है। मामले में आरोपित वकील की भूमिका को लेकर भी पुलिस पड़ताल कर रही है। गिरफ्तार सपना शर्मा सूरजपोल गेट निवासी है जबकि बजरंग सिंह भुसावर के मैनपुर गांव निवासी है। 






थाना प्रभारी इस्लाम खान ने बताया कि वर्ष 2015 में सपना शर्मा ने ऑफिसर्स कॉलोनी रामनगरिया निवासी रामजीलाल मीणा के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था। 




क्या था आरोप 

आरोप है कि सपना, बजरंग, उनके वकील और अन्य ने गिरफ्तारी से बचाने के लिए 6 लाख रुपए की मांग की। रुपए देने के बाद सपना ने अपने बयान बदले और घटना से इनकार कर दिया। रामजीलाल की ओर से डाक से भेजी गई शिकायत पर प्रतापनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। दोनों अभियुक्त एक अन्य मामले में गिरफ्तार होने के बाद न्यायिक हिरासत में थे। इस पर प्रतापनगर थाना पुलिस ने उन्हें जेल से रिमाण्ड पर लिया है।




वीडियो : ऐसा क्या हुआ जो बासनी के युवक ने अधेड़ को मार दिए चाकू

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned