एमबीए के दौरान छात्रा ने किया कुछ ऐसा, जिसे सुन सब चौंके

Jaipur, Rajasthan, India
एमबीए के दौरान छात्रा ने किया कुछ ऐसा, जिसे सुन सब चौंके

बहुचर्चित हाई प्रोफाइल ब्लैकमेलिंग कांड में एसओजी ने एक और युवती को गिरफ्तार किया है।

बहुचर्चित हाई प्रोफाइल ब्लैकमेलिंग कांड में एसओजी ने एक और युवती को गिरफ्तार किया है। एसओजी की टीम ने अजमेर के क्रिश्चियन गंज माली मोहल्ला से युवती को गिरफ्तार किया है। उसे बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा।




एसओजी जयपुर टीम ने मंगलवार तड़के जिला पुलिस की मदद से क्रिश्चियनगंज आनासागर चौपाटी माली मोहल्ला क्षेत्र में दबिश देकर ब्लैकमेलिंग गिरोह की सदस्य आनासागर चौपाटी शिव मंदिर वाली गली निवासी आकांक्षा को पकड़ा। प्रारंभिक पड़ताल में आकांक्षा ने एसओजी को बताया कि उसने जयपुर से एमबीए किया है। एमबीए के दौरान वह सिरसी रोड पर एक अपार्टमेंट में रहती थी। तभी उसकी पहचान अक्षत शर्मा से हुई थी। पुलिस ने बताया कि वह अक्षत के साथ लिव इन रिलेशन में रहती थी। अक्षत इसके माध्मय से ही ब्लैकमैलिंग को अंजाम देता था। अक्षत को पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है। वह अभी न्यायिक हिरासत में है।




पड़ोसी था अक्षत

आकांक्षा ने एसओजी को बताया कि अक्षत शर्मा सिरसी रोड स्थित अपार्टमेंट में उसका पड़ोसी था। पड़ोस में रहने के दौरान उसकी मुलाकात अक्षत से हुई थी। उसने ब्लैकमेल कांड में लिप्तता से इन्कार किया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि अक्षत के साथ संलिप्त थी, जिसके पर्याप्त सबूत मिलने पर ही गिरफ्तार किया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned