50 साल की महिला से रेप करने वाले युवक को जयपुर में सुनाई गई 10 साल की सजा, 2 साल बाद आया फैसला

vijay ram

Publish: May, 18 2017 05:20:00 (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
50 साल की महिला से रेप करने वाले युवक को जयपुर में सुनाई गई 10 साल की सजा, 2 साल बाद आया फैसला

मानसिक रूप से कमजोर बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म के मामले में शहर की महिला उत्पीडऩ मामलों की विशेष अदालत ने दोषी पर 10 हजार का जुर्माना भी ठोका...

मानसिक रूप से कमजोर बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म के मामले में शहर की महिला उत्पीडऩ मामलों की विशेष अदालत ने आरोपित युवक को 10 साल की सजा सुनाई है। कोर्ट में जज रेखा राठौड़ ने आरोपित पर10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है।



दुष्कर्म के आरोपित को दस साल की सजा
विशेष लोक अभियोजक राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि प्रकरण में पीडिता के बेटे ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उसका आरोप था कि वह अपने मामा के साथ जयपुर सामान खरीदने गया था इस दौरान आरोपित ने दुष्कर्म किया। आमेर की नारदपुरा स्थित जेडीए कॉलोनी में रहने वाली 50 वर्षीय मंदबुद्धि पीडि़ता अपने बेटे के साथ पीहर में रह रही थी। इसी के पड़ौस में रहने वाले आरोपित युवक निश्चय शर्मा ने 31 जुलाई 2015 को दुष्कर्म किया था।



इधर, सास-बहू को गला घोंट मारा, पुलिस तह तक पहुंची
कमिश्नर संजय अग्रवाल ने सास-बहू की गला काटकर की गई हत्या के मामले में गुरुवार शाम को बताया कि प्रेमनगर पुलिया, आगरा रोड न्यू खण्डेलवाल कॉलोनी निवासी बाबूलाल वर्मा की पत्नी पत्नी नाथी देवी (57) और पुत्रवधु संतोष देवी (32) की हत्या हुई है। रस्सी या अन्य किसी से गला घोंटकर फिर चाकू  से पेट और हाथ पर प्रहार किए गए हैं।



Read: मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म के आरोपित बाप को जयपुर में आजीवन कारावास, एक लाख रुपए का जुर्माना भी
आशंका है कि हत्यारे ने कमरे में बिखरा खून भी साफ किया और बाथरूम में हाथ भी धोए हैं। संदेह के दायरे में आए बाबूलाल शर्मा के इकलौते शिक्षक बेटा कैलाश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसके शरीर पर भी खून के धब्बे मिले हैं। कई तकनीकी सबूत उसके खिलाफ हैं।


jaipur/fraud-with-crpf-soldier-in-jaipur-his-story-very-sadful-2577236.html">
J&K में तैनात CRPF जवान न्याय के लिए दर-दर भटक रहा, धोखाधड़ी के बाद जयपुर में पुलिस ने रिश्वत ले केस क्लोज किया

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned