शराबबंदी की मांग पर महिलाओं की पुलिस से तकरार, सिपाहियों ने उन्हें धकेला और पकड़कर खींचा

vijay ram

Publish: Apr, 14 2017 11:44:00 (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
शराबबंदी की मांग पर महिलाओं की पुलिस से तकरार, सिपाहियों ने उन्हें धकेला और पकड़कर खींचा

महिलाएं तख्तियां हाथों में लिए हुई थीं और जयपुर में टोंक रोड़ पर नारे लगा रही थीं, कि शराब की दुकान नहीं खुलने देंगे...

राजस्थान में शराबबंदी को लेकर हो रहे आमजन के विरोध पर पुलिस अंसमझ की स्थिति मेें है। वह प्रर्दशन कर रहे लोगों को रोके अथवा उनकी मांग पर शराब के ठेकों को हटवाए, कुछ सूझ नहीं रहा। राजधानी में नगर निगम के सामने आवासीय क्षेत्र में शराब की दुकान खोलने को लेकर महिला एवं पुरुषों ने टोंक रोड जाम किया तो सिपाही उन्हें हटाने के दौड़ पड़े...



गांधीनगर थाना प्रभारी पर अभद्रता करने का आरोप
संवाददाता के अनुसार, स्थानीय वाशिंदों ने गुरुवार शाम टोंक रोड जाम कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रही महिलाओं को हटाने आए गांधीनगर पुलिस थानाप्रभारी व पुलिसकर्मियों की महिलाओं से तकरार हो गई। महिलाओं का आरोप है कि थानाप्रभारी ने उनके साथ अभद्रता की। उल्लेखनीय है कि शिवाड़ एरिया के वाशिंदे दुकान को हटाने को लेकर आंदोलन की राह पकड़े हुए हैं।



वाहनों की लगी कतारे

सुबह काफी संख्या में महिलाएं नगर निगम के सामने टोंक रोड पर आ गई और कतार लगाकर रोड पर खड़ी हो गई। जिससे एक तरफा यातायात बाधित हो गया। महिलाएं तख्तियां हाथों में लिए हुई थी तथा नारे लगा रही थी। इस दौरान गांधीनगर थानापुलिस भी मौके पर आ गई। थानाप्रभारी महिलाओं से बात कर उन्हें हटाने लगे। इस दौरान उनकी महिलाओं से बहस भी हो गई और हंगामा हो गया।



Read: लोग जागरुक हुए, इसलिए राजस्थान में नहीं उठ सके हैं देसी शराब के 55 करोड़ रु. के 41 ठेके
इससे तनातनी का माहौल हो गया है। महिलाओं का आरोप है कि थानाप्रभारी और पुलिसकर्मियों ने उन्हें धकेला और हाथ पकड़कर खींचने लगे। बाद में समझाइश कर महिलाओं व प्रदर्शनकारियों को वहां से हटाया गया। इसके बाद यातायात सुचारू हुआ।

jaipur/liquor-smuggling-busted-in-jaipur-2521487.html">


Read: दूसरे राज्यों से लग्जरी गाडिय़ों से लाई जा रही शराब की खेप, स्वयं को घिरा हुआ देख फरार हो जाते हैं तस्कर

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned