पड़ोसी सुभान खां ने ही अगवा कर 2 दिन तक महिला के साथ की हैवानियत, पति से 5लाख फिरौती मांगी, ऐसे हुई मुक्त

vijay ram

Publish: May, 18 2017 03:11:00 (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
पड़ोसी सुभान खां ने ही अगवा कर 2 दिन तक महिला के साथ की हैवानियत, पति से 5लाख फिरौती मांगी, ऐसे हुई मुक्त

जयपुर में मानवता को झकझोर देने वाली वारदात। एक महिला को किडनैप कर 2 दिन तक दरिंदगी करने और फिर उसे छोडऩे के बदले 5 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई। सूचना मिलने के 18 घंटे बाद पुलिस ने बदहवाश पीडि़ता को छुड़ाया। देखें...

 राजधानी जयपुर में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ते जा रहे हैं। शहर में एक महिला को अगवा कर दरिंदगी करने और फिर उसे छोडऩे के बदले पांच लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। इस पर पीडि़ता के पति ने मानसरोवर थाना पुलिस को सूचना दी। 



महिला को अगवा कर दुष्कर्म, पति से मांगी 5 लाख  की फिरौती
पुलिस ने महिला की तलाश शुरू की और करीब 18 घंटे बाद महिला को बंधनमुक्त करवा कर आरोपी और उसके साथी को दबोचा गया। आरोपित ने महिला के साथ बुधवार को भी दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उससे जमकर मारपीट की गई है। इससे पहले सांगानेर में सोमवार देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक महिला को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था। असफल रहने पर बदमाश उसके साथ मारपीट कर चौरडिय़ा पेट्रोल पंप के  पास पटक गए थे। हालांकि पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया है।



आरोपित ने स्वीकारा जुर्म
जांच अधिकारी एसआई रतन लाल ने बताया कि महिला का पति मजदूरी करता है और महिला घरों में झाडूं-पोंछा करती है। मंगलवार को वह बाजार से घर लौट रही थी। इसी दौरान पड़ोसी सुभान खां उसे अपने साथ कमरे में ले गया और बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।



मानसरोवर थाने का मामला, पड़ोसी ने ही किया विश्वासघात

आरोपित ने महिला के पति को पांच लाख रुपए लेकर मालवीय नगर बुलाया था। आरोपी 35 वर्षीय सुभान खां झारखंड का रहने वाला है और कारिगिरी का काम करता है। महिला के अपहरण की सूचना देर रात मिली थी। आरोपी ने बताया कि उसने दुष्कर्म की नियत से विवाहिता का अपहरण किया था। लेकिन बाद में प्लान बदल लिया।



Read: प्लॉट का आवंटन पत्र देने के लिए बुलाकर जयपुर में महिला से रेप, दी धमकी- किसी से कहोगी को मार दूंगा
लिफ्ट के बहाने धोखा
पुलिस के अनुसार मानसरोवर निवासी 29 वर्षीय महिला सोमवार शाम को बाजार से घर लौट रही थी। रास्ते में उसे पड़ोसी सुभान खां मिला और घर छोडऩे के बहाने अपने साथ बाइक पर बिठा लिया। इसके बाद आरोपी महिला को अपने साथ सेक्टर 42 में दोस्त के कमरे पर ले गया।



दो दिन तक महिला के साथ करता रहा हैवानिय

वहां पर आरोपी ने महिला को बंधक बना उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित ने महिला को पति को फोन कर उसके अपहरण की सूचना दी। पति ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इससे पुलिस में खलबली मच गई। पुलिस ने फोन कॉल के आधार पर उसकी लोकेशन व आरोपित का नाम-पता निकलवाया।



Read: शहर में 500 से ज्यादा आवारा पशु हैं, जिनके लिए न तो खेळियां व कुंडी की व्यवस्था है और ना ही गौशाला
आरोपित और उसका साथी पुलिस की गिरफ्त में
इसके बाद पुलिस ने कल शाम मकान पर दबिश देकर आरोपित और उसके साथी जलील खान को पकड़कर महिला को बंधनमुक्तकरवाया। आज पुलिस आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगेंगी।



Read: विभाग के पास घरों में चल रहे अवैध बूस्टरों की संख्या के भी आंकड़े उपलब्ध नहीं है, कागजों में ही हो रही धरपकड़

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned