जयपुर में 150 पव्वों के साथ पकड़ लिया गया ईनायची का बंटी, 200 ft बायपास पर फेरी से बेच रहा था

vijay ram

Publish: Jul, 12 2017 09:26:00 (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
जयपुर में 150 पव्वों के साथ पकड़ लिया गया ईनायची का बंटी, 200 ft बायपास पर फेरी से बेच रहा था

राजस्थान में शराब की अवैध बिक्री पर रोक है, लेकिन राजधानी में एक शख्स बायपास पर खुले में बेचता दिखा। देशी शराब थी थेला में..

जहां राजस्थान में सार्वजनिक तौर पर शराब की अवैध बिक्री पर रोक है, वहीं एक शख्स राजधानी में बायपास पर खुले में बेच रहा था। सूचना पर करणी विहार थाना पुलिस ने बुधवार रात किया अरेस्ट...



150 पव्वों के साथ पकड़ा करौली का बंटी

शहर में करणी विहार थाना पुलिस ने बुधवार रात 200 फीट बायपास पर अवैध रूप से शराब बेचते एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त बंटी गुर्जर (30) ईनायची (करौली) का रहने वाला है। पुलिस ने उनके कब्जे से 150 पव्वे देशी शराब के बरामद किए।


jaipur/police-arrested-three-thieves-jaipur-news-2625619.html">
Read: 14 साल की किशोरी से दुष्कर्म, पड़ोस में ही रह रहे जमील को पुलिस ने किया अरेस्ट

इधर, चोरी के जेवर खरीदने के आरोप में ज्वैलर गिरफ्तार
चोरी के जेवर खरीदने के आरोप में पूछताछ के लिए करणी विहार थाना लाए गए एक ज्वैलर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हाल ही पकड़े गए चोर गिरोह ने खुलासा किया था उन्होंने ज्वैलर को माल बेचा था।



गिरफ्तार अभियुक्त प्रदीप गोयल (51) गणेश नगर, नाड़ी का फाटक (मुरलीपुरा) का रहने वाला है। उसने पिछले दिनों करणी विहार इलाकों में घरों में घुसकर चोरी करने वालों से सोने-चांदी के जेवर खरीदे थे। पुलिस के अनुसार किशन, कमलेश बद्री ने पूछताछ में बताया था कि परकोटा में ज्वैलर की दुकान है वहीं उन्होंने उसको चोरी के जेवर बेचे थे।



Read: राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री सर्राफ बोले- 75 लाख की लागत से बन रहे डिस्पेन्सरी से लोगों को सीधे मिल जाएगा लाभ

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned