नाबालिग लड़की को भगा ले जाने वाला गुजरात से अरेस्ट, लोकेशन ढूूंढने लोकेश की 600 कॉल डिटेल खंगाली गईं

vijay ram

Publish: Apr, 16 2017 01:51:00 (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
नाबालिग लड़की को भगा ले जाने वाला गुजरात से अरेस्ट, लोकेशन ढूूंढने लोकेश की 600 कॉल डिटेल खंगाली गईं

परिजनों ने युवक पर 2 माह से बहला फु सलाकर लड़की का यौन-शोषण करने का केस दर्ज कराया था।

करीब दो माह पहले मंढा से एक नाबालिग लड़की को भगाकर ले जाने के मामले में जयपुर की प्रागपुरा पुलिस ने आरोपित को गुजरात से गिरफ्तार कर लड़की को दस्तयाब कर लिया है।



प्रागपुरा थाना प्रभारी सुरेश कुमार यादव ने बताया कि 17 फरवरी को लड़की के चाचा ने लोकेश जाट निवासी गुदडिय़ा जाट तन मंढा थाना प्रागपुरा के खिलाफ 17 वर्षिय भतीजी को भगाकर ले जाने की रिपोर्ट दी थी। उप निरीक्षक हरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में लड़की को तलाशने के लिए पुलिस की एक टीम गठित की।



Read: घर से फरार प्रेमी जोड़े को अब जयपुर में पुलिस ने किया दस्तयाब, इतनी दूर से यहां रह रहे थे
पुलिस दल ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर पीछा करते हुए गुजरात के कढ़ी थाना मेहसाणा पहुंची। करीब 10 दिनों तक कढ़ी की विभिन्न फैक्ट्रियों में लोकेश जाट के बारे में जानकारी एकत्रित की। शनिवार को तड़के निशानदेही पर दबिश देकर दोनों को पकड़ लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ नाबालिगलड़की से दो माह से बहला फु सलाकर यौन शोषण करने का मामला दर्ज किया गया है। रविवार को लड़की का मेडिकल करवाकर आरोपित को न्यायालय में पेश किया जाएगा।



फैक्ट्री में करता था काम

उप निरीक्षक हरेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपित ने युवक ने लड़की को भगाने के बाद मोबाइल फ ोन रखना छोड़ दिया था। आरोपित के पुराने मोबाइल से करीब 600 कॉल डिटेल खंगाली गई। जिनमें अलग-अलग स्थानों की फै क्ट्रियों व ढाबों की लोकेशन का पता चला। पुलिस को गुजरात स्थित कढी में एक फैक्ट्री में काम करने के सबूत मिलने पर लड़की को दस्तयाब कर लोकेश को गिरफ्तार कर लिया।



Read: जयपुर में 6 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी आज कोर्ट में, 2 हत्या के मामले में काट चुका 5 साल जेल, रह रहा था लिव इन में

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned