स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, छह गिरफ्तार, युवतियों में एक विदेशी भी

Abhishek Pareek

Publish: Jul, 14 2017 09:23:00 (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, छह गिरफ्तार, युवतियों में एक विदेशी भी

वैशालीनगर थाना पुलिस ने गुरुवार रात स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे वेश्यावृति के अड्डे का भंडाफोड़ कर चार लड़कियों सहित छह को गिरफ्तार किया।

वैशालीनगर थाना पुलिस ने गुरुवार रात स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे वेश्यावृति के अड्डे का भंडाफोड़ कर चार लड़कियों सहित छह को गिरफ्तार किया। कार्रवार्इ गौतम मार्ग स्थित जे स्पा सेंटर पर हुर्इ। प्रशिक्षु आरएएस डाॅ. संध्या ने बताया कि पकड़ी गर्इ युवतियों में एक विदेशी भी है। उनके कब्जे से विदेशी मुद्रा भी बरामद की गर्इ।



गिरफ्तार अभियुक्तों में ग्राहक सुरेन्द्र के अलावा संचालक एटसीनियो किन्से को भी माैके से गिरफ्तार किया गया। ये सभी लड़कियां उत्तर पूर्व भारत से लार्इ गर्इ थीं। पुलिस के अनुसार स्पा सेंटर की आड़ में गिरोह लंबे समय से वेश्यावृत्ति में लिप्त था। सूचना पर पुलिस ने बाेगस ग्राहक स्पा सेंटर पर भेजा। मामला सही पाए जाने पर छापा मारा गया। बताया जा रहा है कि इनमें से एक युवती पीटा एक्ट के तहत पहले भी गिरफ्तार हो चुकी है।



विदेशी मुद्रा मिली
एक युवती भूटान की बतार्इ जा रही है। उसके कब्जे से भूटान, नेपाल, अमरीका की करेंसी मिली है।



फिर गुरुवार को कार्रवार्इ
पुलिस ने पिछले गुरुवार को आम्रपाली सर्किल स्थित काॅपर स्पा पर छापा मारकर चार महिलाआें सहित सात को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मौके से 8 मोबाइल भी बरामद किए थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned