पांच साल से छात्रा से छेड़छाड़ कर रहा शिक्षक, विश्वविद्यालय से निकालने के बाद भी नहीं सुधरा

rajesh walia

Publish: Apr, 14 2017 11:00:00 (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
 पांच साल से छात्रा से छेड़छाड़ कर रहा शिक्षक, विश्वविद्यालय से निकालने के बाद भी नहीं सुधरा

शिक्षकों की गरिमा को तार तार करने वाला एक ओर मामला सामने आया हैं। जिसमें छात्रा ने शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ करने और गंदे गंदे इशारे करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया हैं।

 शिक्षकों की गरिमा को तार तार करने वाला एक ओर मामला सामने आया हैं। जिसमें छात्रा ने शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ करने और गंदे गंदे इशारे करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया हैं। छात्रा की शिकायत पर महेश नगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।


jaipur/rajasthan-jawan-martyr-in-encounter-with-terrorist-in-udhampur-jammu-kashmir-2543549.html">जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़ में राजस्थान का सपूत शहीद, जयपुर के तिबारिया गांव में दौड़ी शोक की लहर






 छात्रा ने शिक्षक पर पिछले पांच साल से पीछा करने और उसके साथ छेड़छाड़ करने की बात कही हैं। मामले की जांच कर रहे महेश नगर थाना प्रभारी सरदार सिंह ने बताया कि 80 फीट रोड, महेश नगर में रहने वाली एक छात्रा ने शिकायत दी है कि वह 2012 मे भगवत यूनीवर्सिटी में पढ़ाई कर रही थी। तब छात्रा अपने परिजनों के साथ क्रिश्चियन गंज अजमेर में ही रहती थी।



धौलपुर चुनाव में वोटरों को धमकाने के पुख्ता प्रमाण, करेंगे निर्वाचन आयोग से शिकायत: पायलट





तब उसे विकास शर्मा नाम का लेक्चरर पढ़ाता था। जो उस समय से ही छात्रा को फोन कर और गंदे गंदे इशारे कर परेशान करता था। जिसकी शिकायत छात्रा ने विश्वविद्यालय प्रशासन से की थी। छात्रा की शिकायत के बाद विश्वविद्यालय ने उसे नौकरी से निकाल दिया। लेकिन उसके बाद भी शिक्षक बाज नहीं आया और छात्रा को लगातार परेशान करता रहा।




बड़ी खबरों से रहिए अपडेट, फ़टाफ़ट अंदाज़ में देखिए अब तक की टॉप न्यूज़





छात्रा के अजमेर छोड़ जयपुर आ जाने के बाद भी शिक्षक उसका लगातार पीछा करता रहा और उसे परेशान करता रहा। यही नहीं छात्रा के फोन नम्बर बदलने के बाद भी शिक्षक ने छात्रा की मां और भाई के फोन पर करना शुरू कर दिया और उन्हें भी परेशान करता रहा। पुलिस ने शिक्षक की तलाश शुरू कर दी हैं।
 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned