सर्दी से बचने के लिए कमरे में जलाई अंगीठी बनी जानलेवा, दम घुटने से दो युवकों की हुई मौत

nakul devarshi

Publish: Jan, 15 2017 12:53:00 (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
सर्दी से बचने के लिए कमरे में जलाई अंगीठी बनी जानलेवा, दम घुटने से दो युवकों की हुई मौत

सर्दी से बचने के लिए रात को कमरे में अंगीठी जलाकर कर सो गए। सुबह जब वे देर तक नहीं उठे तो मकान मालिक ने कमरे में जाकर देखा तो वे मृतक अवस्था में पड़े मिले।


जयपुर के बजाज नगर इलाके में सर्दी से बचने के लिए कमरे में अंगीठी में कोयला जलाकर सोना दो युवकों को भारी पड़ गया। दम घुटने से दोनों युवकों की मौत हो गई। 



घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया। मृतक यहां पर घरेलू काम-काज करते थे। 



पुलिस के अनुसार जय जवान कॉलोनी निवासी अनूप अग्रवाल के घर पर बिहार निवासी 22 वर्षीय पवन यादव व 26 वर्षीय गोपाल चौधरी घरेलू काम-काज करते थे। सर्दी से बचने के लिए रात को कमरे में अंगीठी जलाकर कर सो गए। 



सुबह जब वे देर तक नहीं उठे तो मकान मालिक ने कमरे में जाकर देखा तो वे मृतक अवस्था में पड़े मिले। इस पर पुलिस को सूचना दी। 



थानाधिकारी मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतकों के कमरे में शराब का पव्वा भी मिला है और अंगीठी जलती मिली है। दोनों की मौत संभवत: दम घुटने से हुई है। मामले की छानबीन की जा रही है। 



पुलिस के मुताबिक़ मृतक घरेलू नौकर का काम करता था। मृतक के परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दे दी है। उनके जयपुर आने पर ही उनका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पोस्टमार्टम से मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned