UPDATE NEWS : पद्मावती फिल्म की शूटिंग पर टूटी ओर एक गाज....

Jaipur, Rajasthan, India
  UPDATE NEWS : पद्मावती फिल्म की शूटिंग पर टूटी ओर एक गाज....

करणी सेना के संरक्षक लोकेन्द्रसिंह कालवी ने कहा कि जोधा-अकबर टी.वी सीरियल में निर्माताओं ने धोखे में रख विवादित बात प्रसारित कर दी। पहले धोखा खाए हुए हम इस बार फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली से बात करने गए थे, लेकिन वहां कुछ लोग उग्र हो गए।

पद्मावती फिल्म की शूटिंग पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। अब एक और राजपूत संगठन ने फिल्म की देश में कहीं भी शूटिंग नहीं होने देने की चेतावनी के साथ शुक्रवार को राजधानी में आक्रोश रैली निकाली। 





संगठन ने कहा कि देशव्यापी आंदोलन चलाया जाएगा। इस  रैली में पूर्व मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा भी पहुंचे। कालवाड़ में शुरू हुई रैली में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव ङ्क्षसह गोगामेड़ी ने कहा, फिल्म किसी भी सूरत में नहीं बनने देंंगे। 


गिरिराज सिंह ने दी ‘भंसाली’ को खुली चुनौती Watch Video


जल्द ही केन्द्रीय मंत्री राज्यवद्र्धन सिंह राठौड़, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे व सिनेमा ऑनर्स एग्जीबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष नितिन दातार से मिलेंगे। 




रैली में दुपहिया-चौपहिया वाहनों में लोग शामिल हुए। रैली कालवाड़ रोड से कलक्ट्रेट पहुंची। वहां प्रदर्शन किया गया। हिंदू क्रांति सेना व शिव सेना हिन्दुस्तान ने भी सहयोग दिया।


संजय लीला भंसाली मारपीट मामले में बोले अनू कपूर, कहा- हिम्मत है तो बनाइए पैगंबर पर फिल्म




इतिहास तोडऩे-मरोडऩे वालों से माफी नहीं मांगेंगे 

रानी पद्मावती पर बन रही फिल्म को लेकर राजपूत करणी सेना के विरोध और मारपीट के घटनाक्रम को लेकर राजपूत करणी सेना के संरक्षक लोकेन्द्रसिंह कालवी ने माफी सिर्फ रानी पद्मावती और राणा रतनसिंह से मांगने की बात कही है। 




उन्होंने कहा कि मारपीट घटनाक्रम के वह  सहयोगी नहीं है, लेकिन इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश करने वालों से कतई माफी नहीं मांगी जाएगी। वह शुक्रवार को पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। 


अलाउद्दीन खिलजी जालोर में ब्याहना चाहता था बेटी, असफल रहा


उन्होंने कहा कि जोधा-अकबर टी.वी सीरियल में निर्माताओं  ने धोखे में रख विवादित बात प्रसारित कर दी।  पहले धोखा खाए हुए हम इस बार फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली से बात करने गए थे, लेकिन वहां कुछ लोग उग्र हो गए।



ये तीन मांगें रखीं

1.  फिल्म के विवादित भाग पर समझाइश नहीं होने तक शूटिंग बंद रखी जाए। 

2. रणवीरसिंह और दीपिका पादुकोण के बीच फिल्म में कोई प्रेम प्रसंग नहीं दिखाया जाए। 

3. अलाउद्दीन खिलजी और रानी पदॅमावती के बीच सपने में भी कोई प्रेम प्रसंग नहीं दिखाया जाए। 




ये तीन सुझाव 

1. एेतिहासिक फिल्मों पर प्री-स्क्रीनिंग कमेटी बनाई जाए। 

2. प्री-रिलीज स्क्रीनिंग भी उस कमेटी को दिखाई जाए। 

3. सभ्यता और संस्कृति पर बनने वाली फिल्मों में इतिहास से खिलवाड़ बंद हो। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned