आनन्दपाल एनकाउंटर : राजपूत समाज ने दी चेतावनी, सीबीआई जांच नहीं तो 11 को जाएंगे सांवराद

pushpendra shekhawat

Publish: Jul, 08 2017 08:34:00 (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
आनन्दपाल एनकाउंटर : राजपूत समाज ने दी चेतावनी, सीबीआई जांच नहीं तो 11 को जाएंगे सांवराद

राजपूत सभा भवन में श्री राजपूत सभा के अध्यक्ष गिरिराज सिंह लोटवाडा ने चेतावनी दी कि यदि 11 जुलाई तक सरकार ने सीबीआई जांच करवाने व अन्य मांगे नहीं मानी तो सर्व समाज संघर्ष समिति के लोग आनंदपाल के गांव सांवराद जाएंगे।

राजपूत सभा भवन में श्री राजपूत सभा के अध्यक्ष गिरिराज सिंह लोटवाडा ने चेतावनी दी कि यदि 11 जुलाई तक सरकार ने सीबीआई जांच करवाने व अन्य मांगे नहीं मानी तो सर्व समाज संघर्ष समिति के लोग आनंदपाल के गांव सांवराद जाएंगे। वहां पर श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन किया जाएगा। यदि सरकार इस कार्यक्रम में कोई बाधा उत्पन्न करती है तो कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी सरकार की होगी। उन्होंने कहा कि एनकाउंटर फेक है या नहीं सरकार सीबीआई जांच से क्यों डर रही है। एंकाउंटर के बाद की घटनाएं पुलिस व प्रशासन को शक के घेरे मेें ला रही है। 




जयपुर के पंजाब होटल में दलित युवती से गैंगरेप, फिर जिससे की शिकायत उसने भी अहमदाबाद ले जाकर किया शोषण






सोहनसिंह का हो अच्छा इलाज

सोहन सिंह का इलाज एआईआईएमएस में करवाया जाए। यह बात लोटवाडा ने शनिवार को राजपूत सभा भवन में अयोजित पत्रकार वार्ता में कही। लोटवाड़ा ने कहा कि वह आनंदपाल के हिमायती नहीं है। सोहन सिंह का अच्छा इलाज हो। वह लगातार सोहन सिंह के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी ले रहे हैं। सोहन सिंह से मिलने वह गए थे। उनकी स्थिति पर नजर रखी जा रही है। सोहन की सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था होनी चाहिए। 




राजस्थान पुलिस को 15 करोड़ का पड़ा आनंदपाल एनकाउंटर, 45 लाख के तो पंपलेट-पोस्टर ही छाप डाले




आनंदपाल की डीपी लगाने वाला दीवान लाइन हाजिर

भीलवाड़ा में गैंगस्टर आनंदपाल की डीपी अपने सोशलसाइट्स पर लगाने पर जिला पुलिस अधीक्षक ने शंभूगढ़ थाने के एक दीवान राजबहादुर को लाइन हाजिर कर दिया है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned