जयपुर में बहन ने ही भाई का बच्चा 50 हजार में दूसरी महिला को बेच दिया, 'भाभी न भैया हुआ सबसे बड़ा रुपया'

Jaipur, Rajasthan, India
जयपुर में बहन ने ही भाई का बच्चा 50 हजार में दूसरी महिला को बेच दिया, 'भाभी न भैया हुआ सबसे बड़ा रुपया'

बुआ ने डेढ़ साल के अपने भांजे को ही मोटी रकम के चक्कर में कई जाल रचते हुए बेचा। माली की कोठी से बच्चे के गुम हो जाने की मनगढ़ंत कहानी बताई....

राजस्थान में भाई-बहन के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला ऐसा मामला सामने आया है, जहां बुआ ने डेढ़ साल के अपने भांजे को ही मोटी रकम के चक्कर में बेच दिया।



भाई द्वारा अपरहण की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने पर पुलिस ने बहन को अरेस्ट कर लिया। संवाद दाता के अनुसार, यहां कानोता क्षेत्र में आरोपी बहन मंजू ने अपनी भाभी को किसी बहाने से घर से भेज दिया और मंजू ने बिहार निवासी खरीदार महिला पुष्पा को बुलाकर बच्चे को 50,000 रुपए में बेच डाला और अपने भाई पप्पू को कानोता के माली की कोठी से बच्चे के गुम हो जाने की मनगढ़ंत कहानी बताई।



पैसे के लालच में आरोपी बहन मंजू ने अपने भाई के इस डेढ़ साल के बच्चे का करीब 5-6 महीने पहले ही 50,000 रुपए में बेचने का सौदा कर तय कर रखा था और आरोपी मंजू ने खरीदार महिला पुष्पा को अनाथालय से बच्चा गोद लेकर 50000 रुपए में बच्चा देने का झांसा दे रखा था। मौका देखकर बच्चे को खरीदार महिला पुष्पा को सौंप दिया।



Read: सभी स्टूडेंट्स को अब ये सुविधा मिलेगी, घर से बाहर नहीं जाना पड़ेगा इन चीजों के लिए
बच्चे के नहीं मिलने पर आदर्श नगर निवासी पप्पू हरिजन ने पुलिस में कंप्लेंट की। पुलिस ने जांच कर महिला पुष्पा के कब्जे से बच्चे को बरामद किया और आरोपी बहन मंजू को गिरफ्तार कर लिया। शहर में इस मामले के सामने आने के बाद 'भाभी न भैया सबसे बड़ा रुपया' वाली कहावत चरितार्थ हो गई। लोग इसी तरह की चर्चा कर रहे हैं।



Read: जयपुर में स्पा के बहाने चल रहे सेक्स रैकेट का फिर पर्दाफाश, मुंबई-अहमदाबाद तक की गर्ल्स थीं शामिल

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned