आनन्दपाल की मौत पर इस बड़े भाजपा नेता का वीडियो हुआ वायरल, सियासत से गरमाई

Jaisalmer, Rajasthan, India
आनन्दपाल की मौत पर इस बड़े भाजपा नेता का वीडियो हुआ वायरल, सियासत से गरमाई

राजनीतिक लाभ के लिए कांग्रेस आनंदपाल मुद्दे को हवा दे रही, राजपूत समाज का सरकार से कोई टकराव नहीं

जैसलमेर.  राज्य खाद बीज निगम के अध्यक्ष और भाजपा के जिला प्रभारी शम्भूसिंह खेतासर ने कहा कि आनंदपाल के मामले को कांग्रेस राजनीतिक कारणों से हवा दे रही है। उसके नेता ही बढ़-चढक़र यह मामला उछाल रहे हैं, क्योंकि उनकी निगाहें आगामी विधानसभा चुनावों पर है। खेतासर ने कहा कि राजस्थान के राजपूत समाज का भाजपा सरकार के साथ किसी तरह का टकराव नहीं है। वे बुधवार को भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। खाद बीज निगम अध्यक्ष पाली में मंत्री गजेंद्रसिंह खींवसर को काले झंडे दिखाने का मामला स्थानीय कारणों से हुआ था। ऐसे ही जैसलमेर के चांधन में विधायक छोटूसिंह भाटी को मंगलवार को काले झंडे आनंदपाल सिंह से रिश्तेदारी रखने वाले परिवार के लोगों ने दिखाए।
किला खाली करने के प्रस्ताव पर सरकार ने नहीं दिया ध्यान
इस अवसर पर जब खेतासर से जैसलमेर के सोनार दुर्ग पर रहने वाली आबादी को कहीं और शिफ्ट करने संबंधी सरकारी पत्राचार के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि इस विषय में उन्होंने पता लगाया है। पुरातत्व विभाग ने किले की आबादी को शिफ्ट करने का प्रस्ताव सरकार के सामने रखा था, लेकिन सरकार ने इस पर विचार नहीं किया। उन्होंने कहा कि सोनार दुर्ग पर आबादी पूर्ववत निवास करती रहेगी।
असहज नजर आए खेतासर
पत्रकार वार्ता के दौरान आनंदपाल सिंह से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए शंभूसिंह खेतासर असहज नजर आए। उन्होंने एनकाउंटर को सही या गलत ठहराने पर राय नहीं दी और न ही एनकाउंटर की सीबीआई से जांच के लिए राजपूत व रावणा राजपूत समाज की ओर से चलाए जा रहे आंदोलन के बारे में कुछ कहा। उन्होंने मीडियाकर्मियों के लगातार सवाल किए जाने पर कहा कि, वे आनंदपाल मसले पर बोलने के लिए उपयुक्त व्यक्ति नहीं हैं। यह विषय उनके कार्य क्षेत्र में नहीं आता। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जुगलकिषोर व्यास भी उनके साथ मौजूद थे। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned