आत्महत्या मामले में नया मोड़, मृतक के पास से सुमेरपुर के पुलिस अधिकारी के नाम का शिकायती पत्र मिला

khushal bhati

Publish: Jun, 19 2017 11:49:00 (IST)

Jalore, Rajasthan, India
आत्महत्या मामले में नया मोड़, मृतक के पास से सुमेरपुर के पुलिस अधिकारी के नाम का शिकायती पत्र मिला

गोदन व बादनवाड़ी के बीच एक खेत में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला, मृतक की जेब मेें से मिला शिकायती पत्र, अनुसंधान में जुटी पुलिस

गोदन व बादनवाड़ी के बीच एक खेत में दो दिन पूर्व जाल के पेेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक की जेब से मिले एक शिकायती पत्र की प्रति पुलिस को मिली है। जिससे माना जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से परेशान था। पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट गई है।

Read News : अब आहोर क्षेत्र में एक ने फांसी लगाई , यह था कारण...

थाना प्रभारी बाबूसिंह राजपुरोहित ने बताया कि मृतक खरल निवासी कुयाराम पुत्र मोहनदास वैष्णव की जेब में से सुमेरपुर के पुलिस अधिकारी के नाम एक शिकायती पत्र की प्रति मिली है। जिससे सामने आया है कि मृतक मानसिक रूप से परेशान था। शिकायती पत्र के अनुसार मृतक अपने रिश्ते में भाई नरपत की कम्पनी चामुंडा एटरप्राइजेज जालोर की तरफ से  सुमेरपुर क्षेत्र में ग्राहकों को जोडऩेे का कार्य करता था। जिसके बदले में उसे कमीशन मिलता था। ग्राहक जोडऩे की शर्तों में लॉटरी खोलकर ग्राहकों को ईनाम देने की योजना थी। जिसे नरपत द्वारा पूरा नहीं करने पर सुमेरपुर के ग्राहक मृतक को पूछताछ कर परेशान करते थे। जिससे वह मानसिक रूप से परेशान हो चुका था। पुलिस ने बताया कि मामले का पूरा खुलासा जांच के बाद ही हो पाएगा। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

Read : प्रेम प्रसंग का मामला : वृद्ध की हत्या, परिजनों ने दर्ज करवाया मामला

गौरतलब है कि शुक्रवार रात को गोदन व बादनवाड़ी के बीच एक खेत में जाल के पेड़ पर खरल निवासी कुयाराम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned