प्रेम प्रसंग का मामला : वृद्ध की हत्या, परिजनों ने दर्ज करवाया मामला

Jalore, Rajasthan, India
प्रेम प्रसंग का मामला : वृद्ध की हत्या, परिजनों ने दर्ज करवाया मामला

वासन सरहद में बाइक को टक्कर मारकर हत्या करने का मामला दर्ज पुलिस थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार भड़वल निवासी केवलाराम पुत्र कुम्भाराम पुरोहित ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि सिद्धपुर निवासी पोपटलाल (55) पुत्र सगताराम पुरोहित व चेतन पुत्र अबुं दरबार बाइक पर भड़वल से सांचौर जा रहे थे। इस दौरान बड़सम सरहद में रविवार सवेरे करीब साढ़े आठ बजे भड़वल निवासी नकुल कुमार, महेश कुमार, अशोक कुमार, सांवलाराम व विरधाराम पुरोहित सहितअन्य ने कैम्पर गाड़ी से बाइक को टक्कर मार दी।

Read : पुलिस को देखकर गाड़ी तेज दौड़ाई, पकड़ा गया तो मिला ये सब

जिससे  पोपटलाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चेतन गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर सांचौर पुलिस ने मौका स्थल पर पहुंंचकर जायजा लिया। वहीं शव को सांचौर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया। हादसे में गंभीर घायल चेतन का शहर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। इधर, पोपटलाल की हत्या की खबर शहर में फैलते ही अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई। हत्या के पीछे प्रेमप्रसंग को लेकर रंजिश बताई जा रही है।

प्रेम प्रंसग बना हत्या की वजह

मृतक पोपटलाल की हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार मृतक के पुत्र सागर का भड़वल में ही रहने वाली दिव्या पुत्री गंगाराम पुरोहित से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दिव्या ने सागर के साथ अहमदाबाद में कोर्ट मैरिज कर ली थी। इसके बाद गत 28  फरवरी को वह सागर के साथ चली गई। लड़की के परिजनों की गुहार पर पुलिस दिव्या को अहमदाबाद से सांचौर लाई थी। बयान के बाद लड़की को माता-पिता को सौंप दिया गया। जिस पर सागर ने न्यायालय से नोटिस जारी करवाया और न्यायालय में बयान के आधार पर दिव्या ने परिजनों की बजाय सागर के साथ जाने की इच्छा जताई। जिस पर पुलिस  सुरक्षा में  दिव्या को  सागर के साथ भिजवा दिया गया। जिसकी वजह से दिव्या के परिजन रंजिश पाल रहे थे। जिसका बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम देना बताया जा रहा है।

इनका कहना है...

भड़वल में प्रेम प्रसंग की रजिंश जो लेकर कैम्पर गाड़ी से टक्कर मारकर वृद्ध की हत्या करने का मामला पुलिस थाने मेें दर्ज हुआ है। पुलिस  मामले से जुड़े आरोपियों की तलाश में जुटी है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
-गोवाराम,जांच अधिकारी, पुलिस थाना, सांचौर

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned