बोरी में मिली शिव प्रतिमा, पुलिस ने लिया कब्जे मेंं

pradeep beedawat

Publish: Jul, 13 2017 07:59:00 (IST)

Jalore, Rajasthan, India
बोरी में मिली शिव प्रतिमा, पुलिस ने लिया कब्जे मेंं

रानीवाड़ा. उपखंड के रतनपुर गांव मेंं गुरूवार को एक बोरी मेंं धातु की शिव मूर्ति मिलने से लोगों में चर्चा का विषय बना रहा।


 
रानीवाड़ा. उपखंड के रतनपुर गांव मेंं गुरूवार को एक बोरी मेंं धातु की शिव मूर्ति मिलने से लोगों में चर्चा का विषय बना रहा। लोगों की सूचना पर एएसआई विजेंद्रसिंह नरूका मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और मूर्ति को कब्जे मेंं लेकर रानीवाड़ा थाने मेंं रखवाया। पुलिस के अनुसार चरवाहे व ग्रामीणों ने रतनपुर रेलवे पुलिया के पास एक जूट की बोरी में लावारिस चीज पड़ी होने की जानकारी दी।जिस पर पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मौजूदगी मेंं इसे खोला, तो उसमेंं भगवान शिव की मूर्ति निकली। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद एसडीएम हनुमानसिंह राठौड़ को इसकी जानकारी दी और मूर्ति कब्जे में लेकर पुलिस थाने में रखवाई।
सोशियल मीडिया पर वायरल
इधर, शिव प्रतिमा मिलने को लेकर सोशल मिडिया पर भी खबर फोटो सहित वायरल हो गई जो लोगों में चर्चा का विषय रहा। जिसमें गुजरात के बालाराम मंदिर से इस मूर्ति के चोरी होना बताया जा रहा है। बालाराम मंदिर के पुजारी गोविंद भट्ट ने इस मैसेज को देखने के बाद मूर्ति बालाराम मंदिर से चोरी होने का दावा किया है। भट्ट ने बताया कि जनवरी २०१७ में मूर्ति व दो छत्र चोरी होने की लिखित सूचना पुलिस थाना पालनपुर में दी गई थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned