INDvsPAK Final: 18 लाख रुपए सट्टे के हिसाब समेत 15 हजार रुपए नकद बरामद

Jhalawar, Rajasthan, India
INDvsPAK Final: 18 लाख रुपए सट्टे के हिसाब समेत 15 हजार रुपए नकद बरामद

भारत-पाकिस्तान के फाइनल मैच के दौरान पार्षद पति को पुलिस ने क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते गिरफ्तार किया। सट्टा वार्ड संख्या 25 के कांग्रेस पार्षद रूखसाना बानों के पति मेहफूज आलम द्वारा लगाया जा रहा था।

 भारत-पाकिस्तान के फाइनल मैच के दौरान पार्षद पति को पुलिस ने क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते गिरफ्तार किया। सट्टा वार्ड संख्या 25 के कांग्रेस पार्षद रूखसाना बानों के पति मेहफूज आलम द्वारा   लगाया जा रहा था। 



 पुलिस वृत निरीक्षक हर्षराज सिंह खरेड़ा ने बताया कि कांग्रेस पार्षद पति पुरानी जेल रोड़ निवासी मेहफूज आलम उर्फ बंटी द्वारा स्वयं के मकान से फाइनल मैच पर मोबाइल से सट्टा लगाने की सूचना मिली थी। 



इस पर पुलिस अधीक्षक से सर्च वारंट प्राप्त कर उसके मकान पर दबिश दी तो पार्षद पति मकान की प्रथम मंजिल पर उसके चार साथियों के साथ मोबाइल पर सट्टा लगाते हुए पांचों आरोपितों को गिरफ्तार किया।



इनके पास से पुलिस ने कुल 8 मोबाइल, करीब 18 लाख रुपए के सट्टे का हिसाब व 15 हजार 800  रुपए नकद, ताश-पत्ती के साथ गिरफ्तार किया। इस दौरान आरोपित मेहफूज आलम उर्फ बंटी, रामद्वारा गली ईस्माइल अली, बुर्ज वाले बाबा के पास अमन खान, पुरानी जेल रोड़ निवासी मोहसिन गौरी व मोहिन खां को गिरफ्तार किया। 



बड़ी एलईडी पर किक्रेट का लिया लुफ्त

भवानीमंडी नगर पालिका की ओर से नेहरु पार्क सर्किल पर रविवार को  भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच बड़ी एलईडी पर दिखाया गया। 



क्रिकेट प्रेमियों ने बड़ी संख्या में क्रिकेट मैच का जम कर  लुफ्त उठाया। क्रिकेट प्रमियों ने हर चौके व छक्के व विकेट गिरने पर तालियां बजा कर खुशी का इजहार किया। मैच के दौरान नगर पालिका की ओर से ठण्डे पानी व बैठने के लिए माकूल इंतजाम थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned