#Crime: बिजली आपूर्ति से हुए परेशान तो पहुंचा ड़ाला विद्युतकर्मियों को अस्पताल

Jhalawar, Rajasthan, India
#Crime: बिजली आपूर्ति से हुए परेशान तो पहुंचा ड़ाला विद्युतकर्मियों  को अस्पताल

रीछवा कस्बे में जयपुर वितरण निगम के 33 केवी ग्रिड सब स्टेशन पर शुक्रवार रात आपूर्ति बाधित से नाराज ग्रामीणों ने कहासुनी के बाद तीन विद्युतकर्मियों से मारपीट कर दी। इसके बाद जीएसएस में तोडफ़ोड़ कर इन्द्राज रजिस्टर भी फाड़ दिया।

कस्बे में जयपुर वितरण निगम के 33 केवी ग्रिड सब स्टेशन पर शुक्रवार रात आपूर्ति बाधित से नाराज ग्रामीणों ने कहासुनी के बाद तीन विद्युतकर्मियों से मारपीट कर दी। इसके बाद जीएसएस में तोडफ़ोड़ कर इन्द्राज रजिस्टर भी फाड़ दिया। 


गंभीर घायल ठेकाकर्मी सतीश सोनी को सिटी स्केन के बाद झालावाड़ एसआरजी अस्पताल में भर्ती कराया। सोनी के सिर और मुंह पर चोंटें आई हैं। इसके अलावा तकनीकी सहायक कृष्णा प्रसाद का भी मेडिकल कराया। इसके हाथ में चोंट आई हैं। तकनीकी कर्मचारी उमाशंकर शर्मा के साथ भी मारपीट की गई। 



Read More: #On_The_Spot: दूसरों को लड़ाई न करने की हिदायत देने वाले खुद ही लड़ पड़े



निगम सहायक अभियन्ता दिनेश भड़ाना ने रीछवा निवासी बजरंगलाल कहार, पप्पू गुर्जर, रायसिंह गुर्जर, राजपुरा निवासी प्रकाश गुर्जर व 5-6 अन्य लोगों के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।



Read More: #Crime: सोच समझ कर दीजिएगा लिफ्ट वरना पहुंच जाएंगे अस्पताल



रातभर बिजली गुल

रातभर बिजली गुल रहने से ग्रामीण परेशान रहे। ग्रामीण मुश्ताक खान, कैलाश गौतम व अन्य ने बताया कि रातभर नींद नहीं निकाल पाए। रात करीब 8  बजे बिजली गुल हुई थी, जो शनिवार करीब डेढ़ बजे बहाल हुई। निगम के तकनीकी सहायक कर्मचारी बंकट यादव ने बताया कि रात में 33 केवी की बड़ी लाइन में फाल्ट से आपूर्ति बाधित रही। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned