अपडेट: होली खेलकर नहाने गया युवक 90 फीट गहरे गड्ढे में डूबा, कोटा से अकलेरा पहुंची रेस्क्यू टीम ने निकाला शव

Kota, Rajasthan, India
अपडेट: होली खेलकर नहाने गया युवक 90 फीट गहरे गड्ढे में डूबा, कोटा से अकलेरा पहुंची रेस्क्यू टीम ने निकाला शव

होली मनाकर 90 फीट गहरे गड्ढे में नहाने गया युवक सोमवार को डूब गया।

होली मनाकर 90 फीट गहरे गड्ढे में नहाने गया युवक सोमवार को डूब गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से तलाश शुरू की लेकिन देर शाम तक युवक का सुराग नहीं लगा। पुलिस ने अतिरिक्त जाब्ता तैनात कर दिया है। 


कोटा से रेस्क्यू टीम मंगलवार को सुबह 8 बजे अकलेरा पहुंची और उसकी तलाश शुरू की। सुबह 10 बजे युवक का शव निकाल लिया गया। इससे पहले झालावाड़ की टीम ने युवक की तलाश करने के प्रयास किए लेकिन सफलता नही मिली। 


पुलिस निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि बारां जिले के काला टोल गांव निवासी बद्रीलाल (34) होली खेलकर सुबह 11 बजे काजलिया गांव में स्थित 90 गहरे गड्ढे में भरे पानी में परिवार सहित नहाने आया था। इसी बीच वह पानी में डूब गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। वही, झालावाड़ से रेस्क्यू टीम भी मौके पर पहुंची और तलाश की लेकिन सफलता नही मिली।  


पुलिस की सूचना पर कोटा की रेस्क्यू टीम अकलेरा के लिए रवाना हो गई और सोमवार रात 10 बजे अकलेरा पहुंच गई। टीम में 11 सदस्य हैं। सुबह 8 बजे युवक की तलाश शुरू की गई। 



हाइवे निर्माण कंपनी ने खेत में खुदवाया था गड्ढा

हाइवे-52 का निर्माण करने वाली वाली दिलीप बिल्डकॉन कंपनी ने एक खेत में अपना प्लांट स्थापित करने के लिए गड्ढे खुदवाए थे। यह गड्ढे 150 फीट गहरे एवं 200 मीटर चौड़ा और 300 मीटर लम्बा है। इसमें करीब 90 फीट पानी भरा है। ग्रामीणों ने बताया की बद्रीलाल गांव में ही अपने परिवार समेत फसल काट कर मजदूरी करता था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned