तांत्रिक ने किया नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास

Harshwardhan Bhati

Publish: May, 14 2017 08:41:00 (IST)

Jodhpur, Rajasthan, India
तांत्रिक ने किया नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास

एक तांत्रिक एक महिला का इलाज करवाने के बहाने उसके घर ठहरा। उससे खूब रुपए और जेवर एेंठ लिए। उसके बाद उसने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। यह दृश्य बच्ची के पिता ने देख लिया। उन्होंने उसे घर से निकाल दिया।

सूरसागर थाना क्षेत्र में रॉयल्टी नाका के पास तंत्र-मंत्र से महिला का इलाज करने के बहाने घर में ठहरे एक कथित तांत्रिक ने नाबालिग पुत्री से न सिर्फ छेड़छाड़ की, बल्कि दुष्कर्म का प्रयास भी किया। साथ ही इलाज के नाम पर रुपए व गहने भी एेंठ लिए। पुलिस ने छेड़छाड़, दुष्कर्म का प्रयास व पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

एफआईआर दर्ज कराई

पुलिस के अनुसार क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने मुबारक खां के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जिसकी तलाश की जा रही है। आरोप है कि रिपोर्ट दर्ज करवाने वाले व्यक्ति की पत्नी की मानसिक हालत खराब थी। उसने पिछले माह इलाज के लिए आरोपी को बुलाया। उसने महिला पर भूत प्रेत का साया बताया। वह इलाज के लिए घर में ही रहने लगा। तंत्र-मंत्र से इलाज करने का विश्वास दिलाने के नाम पर वह रुपए भी एेंठने लगा।

दो ढाई लाख रुपए ठग लिए

आरोपी ने इलाज के नाम पर दो-ढाई लाख रुपए ठग लिए। गत बीस अप्रेल को आरोपी मुबारक खां महिला की नाबालिग पुत्री से छेड़छाड़ करने लगा। उसने दुष्कर्म का प्रयास भी किया। इस दौरान नाबालिग का पिता वहां आ गया। आरोपी की पिटाई कर घर से निकाल दिया गया। 


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned