जोधपुर पहुंचे बीएसएनएल के मुख्य महाप्रबंधक, कहा ग्राहकों को बेहतर सेवा देना ही लक्ष्य

Jodhpur, Rajasthan, India
जोधपुर पहुंचे बीएसएनएल के मुख्य महाप्रबंधक, कहा ग्राहकों को बेहतर सेवा देना ही लक्ष्य

आर्य नागौरी गेट स्थित मुथाजी के मंदिर में आयोजित राजस्थान प्रदेश स्तर के छठे ऑल इण्डिया बीएसएनएल एक्जीक्यूटिव एसोसिएशन के दो दिवसीय अधिवेशन में अधिकारियों को संबोधित कर रहे थे।

भारत संचार निगम लिमिटेड के मुख्य महाप्रबंधक आरसी आर्य ने कहा कि बीएसएनएल ऑपरेशन लाभ में है और प्रतिस्पर्धा के दौर में बीएसएनएल सिम की सेल्स बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि ग्राहकों के विश्वास में बीएसएनएल हमेशा अग्रणी रहा है। बीएसएनएल का लक्ष्य ग्राहकों को बेहतर सेवा उपलब्ध कराना है।


फलोदी की इन बेटियों ने अपनी ही मां को पहुंचाया जेल, इस घिनौने काम के लिए उगला सच



आर्य नागौरी गेट स्थित मुथाजी के मंदिर में आयोजित राजस्थान प्रदेश स्तर के छठे ऑल इण्डिया बीएसएनएल एक्जीक्यूटिव एसोसिएशन के दो दिवसीय अधिवेशन में अधिकारियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया कि सरकार की डिजिटल योजना के गांवों तक पहुंचाने में बीएसएनएल कार्य कर रही है और हर गांव में ओएफ सी के फ ाइबर को पहुंचाया जा रहा है। इस लक्ष्य को शीघ्र पूरा कर लिया जाएगा। ऑल इण्डिया बीएसएनएल एक्जीक्यूटिव एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी प्रहलाद राय ने कहा कि बीएसएनएल के कर्मचारियों को तीसरे वेतन रिविजन के लाभ प्रदान कराए जाएंगे। उन्होंने सरकार से तीसरे वेतन रिविजन कमेटी के सिफ ारिश को शीघ्र लागू कराने की मांग करते हुए कहा कि यह कदम बीएसएनएल के हित में रहेगा।


फलोदी में निर्माणाधीन छत धराशायी, मलबे में दबने से दो मजदूरों की मौत



महाप्रबंधक पंकज भंडारी ने बताया कि कार्यशील विचारों में नया रूप लाकर बीएसएलएल की उन्नति की जा सकती है। प्रगति के इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हम प्रयासरत हैं। अधिवेशन में सर्किल सचिव एमके मरोडिया ने कहा कि बीएसएनएल के अधिकारियों का मनोबल ऊंचा हैं। वे विभाग के हित में हर कार्य को पूरी लगन से संपादित करने में तैयार हैं। अधिवेशन में एसोसिएशन से जुड़े अनेक पदाधिकारियों ने भी संबोधित किया। अन्त में एसोसिएशन के ओपी चौहान व एमके मीणा ने धन्यवाद ज्ञापित किया। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned