जोधपुर के आंगणवा में करोड़ों की भूमि अतिक्रमण मुक्त, अब लॉन्च होगी ये योजना

Jodhpur, Rajasthan, India
जोधपुर के आंगणवा में करोड़ों की भूमि अतिक्रमण मुक्त, अब लॉन्च होगी ये योजना

जोधपुर विकास प्राधिकरण (जेडीए) के अतिक्रमण निरोधक दस्ते ने शनिवार को ग्राम आंगणवा के खसरा संख्या 60/1 से अतिक्रमण हटाए। जेडीए की अब वहां नई आवासीय योजना लॉंन्च करने की तैयारी की जा रही है।

जोधपुर विकास प्राधिकरण (जेडीए) के अतिक्रमण निरोधक दस्ते ने शनिवार को ग्राम आंगणवा के खसरा संख्या 60/1 से अतिक्रमण हटाए। जेडीए की अब वहां नई आवासीय योजना लॉंन्च करने की तैयारी की जा रही है। अतिक्रमण मुक्त भूमि लगभग 50 करोड़ की आंकी गई है। अतिक्रमियों द्वारा कच्ची व पक्की दीवारें बनाकर अतिक्रमण किया गया था। करीब 25 बीघा की इस योजना में प्राधिकरण आयुक्त दुर्गेशकुमार बिस्सा के निर्देशन में उपायुक्त दलवीरसिंह ढढ्ढा की मौजूदगी में जेसीबी से प्रवर्तन अधिकारी प्रवीण गहलोत, प्रवर्तन निरीक्षक अनिल शर्मा व प्राधिकरण टीम द्वारा अतिक्रमण हटाए गए।


देश भर से आसाराम समर्थक पहुंचे जोधपुर, गुरु पूर्णिमा पर जेल के बाहर यूं पूजा कर नवाया शीश



अतिक्रमण हटाने से पूर्व प्राधिकरण जोन उत्तर के तहसीलदार चैनसिंह, अधिशाषी अभियन्ता याकूब भाटी, सहायक अभियन्ता सीपी देवड़ा, राजस्व निरीक्षक प्रेमप्रकाश, पटवारी सुरेश विश्नोई, कनिष्ठ अभियन्ता रामभरोसे चौधरी व टीम द्वारा मौके व योजना का सीमांकन किया गया। अतिक्रमण हटाने के बाद आयुक्त के निर्देशानुसार मौके पर प्राधिकरण सम्पति के बोर्ड भी लगाए गए।


सवा 33 फीट ऊंचे रुद्राक्ष महाशिवलिंग का अनावरण, हर जुबां पर हर हर महादेव...



सड़कों की मरम्मत शुरू


जेडीए की इंजीनियरिंग टीम ने प्राधिकरण क्षेत्र की सभी प्रमुख सड़कों पर पेचवर्क व मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया है। प्राधिकरण के निदेशक अभियांत्रिकी डीके मीणा ने बताया कि सभी जोन के अभियंताओं को निर्देश दिए गए हैं कि प्राधिकरण क्षेत्र के सभी प्रमुख सड़कों की मरम्मत की जाए। मीणा ने बताया कि 17 जुलाई से पूर्व समस्त सड़कों की मरम्मत का कार्य पूरा कर लिया जाएगा। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned