जोधपुर की कायलाना में नहाने गए छह दोस्तों के साथ हुआ कुछ एेसा की सिहर उठा परिवार

Jodhpur, Rajasthan, India
जोधपुर की कायलाना में नहाने गए छह दोस्तों के साथ हुआ कुछ एेसा की सिहर उठा परिवार

कायलाना झील में सोमवार को नहाने गए छह नाबलिग दोस्तों में से एक बालक डूब गया। मालवीय बंधुओं की सहायता से बालक का शव बाहर निकाला गया।

कायलाना झील में सोमवार को नहाने गए छह नाबलिग दोस्तों में से एक बालक डूब गया। मालवीय बंधुओं की सहायता से बालक का शव बाहर निकाला गया। शव एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। राजीव गांधी नगर थाने के एएसआई हमीर सिंह के अनुसार शाम करीब साढ़े चार बजे राजीव गांधी कॉलोनी पाल लिंक रोड निवासी नदीम (17) पुत्र खलील खां, भगवान सिंह, जीतू, राहुल, दिनेश व धीरज कायलाना झील पर नहाने गए। नहाते समय दिनेश व नदीम गहरे पानी में चले गए।


जोधपुर में बच्चों के साथ किया जा रहा अमानवीय बर्ताव, बंद कमरे में करवाया जा रहा ये काम


भगवानसिंह ने मशक्कत कर दिनेश को तो बचा लिया, लेकिन नदीम पानी में डूब गया। सभी बालक झील से बाहर आ गए और बाहर खड़े लोगों को इस बारे में बताया। सूचना पर पुलिस व दाउलाल मालवीय की टीम मौके पर पहुंची। मालवीय बंधुओं ने दो घंटे की मशक्कत के बाद नदीम को बाहर निकाला। उसे निजी अस्पताल ले गया, जहां से एमडीएम रैफर कर दिया गया, एमडीएम में उसे मृत घोषित कर दिया गया। मोर्चरी के बाहर परिजनों व मोहल्लेवासियों की भीड़ जमा हो गई। शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।


जोधपुर एयरपोर्ट आतंकवादियों ने लगाई सेंध, सीआईएसएफ ने मार गिराया एक आतंकी


पुलिस पर आरोप- नहीं करवाया समय पर उपचार


मृतक नदीम के पिता खलील खां का आरोप है कि जब नदीम को बाहर निकाला गया तो वे भी वहां पहुंच गए। उस समय नदीम की सांसें चल रही थी। उसे निजी अस्पताल ले गए, इसके बाद उसका दम टूटा। पुलिस समय पर उपचार करवाती तो शायद उसकी जान बच जाती। इधर, एएसआई हमीर सिंह का कहना है कि नदीम की मौत पानी से निकालते समय ही हो गई थी। नदीम के तीन भाई व एक बहन है। वह सांतवीं कक्षा उर्तीण कर अब आठवीं में आया था। उसकी मौत से परिवार में शोक छा गया। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned