सुरक्षा लेने जोधपुर हाईकोर्ट पहुंचा प्रेमी युगल, पीछे से पहुंचे परिजन भी और फिर जो हुआ...

Jodhpur, Rajasthan, India
सुरक्षा लेने जोधपुर हाईकोर्ट पहुंचा प्रेमी युगल, पीछे से पहुंचे परिजन भी और फिर जो हुआ...

प्रेमी युगल के पीछे लड़की के परिजन भी जोधपुर हाईकोर्ट पहुंच गए और इसके बाद मां रो रो का अपनी बेटी से घर चलने के मिन्न्तें करने लगी। जानिए फिर क्या हुआ...

हाईकोर्ट परिसर में मंगलवार सुबह उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब सुरक्षा मांगने अदालत पहुंचे प्रेमी जोड़े के पीछे पीछे लड़की के परिजन भी आ पहुंचे। लड़की से पहले तो उसकी मां रो-रोकर मिन्नतें करती रही, लेकिन वह नहीं मानी तो एकबारगी उसकी मां ने उसे जबरन पकड़ लिया। लड़के के साथ ही उसके वकील ने इसका विरोध किया तो हंगामा हो गया और आसपास भीड़ जमा हो गई। हंगामा होता देख हाईकोर्ट गार्ड मौके पर पहुंचा और युवक-युवती को कोर्ट के अन्दर भेजा गया। बताया जा रहा है कि युवक और युवती अलग-अलग समाज से हैं और दोनों ही हनुमानगढ़ जिले से हैं। दोनों ने प्रेम विवाह किया था और अब हाईकोर्ट में सुरक्षा की गुहार लेकर पहुंचे हैं।


READ MORE: आरपीटीसी में दीक्षांत परेड समारोह, 402 महिला प्रशिक्षाणार्थी राज्य पुलिस में हुए शामिल


याचिका की कल होगी सुनवाई

हनुमानगढ़ में प्रेम विवाह करने वाले युवक-युवती की ओर से राजस्थान हाईकोर्ट में पेश की गई याचिका पर मंगलवार को सुनवाई नहीं हो पाई। लेकिन सुबह हुए हंगामे के बाद दिनभर युवक व युवती कोर्ट में ही बैठे रहे। कोर्ट में याचिका पर सुनवाई नहीं हुई और दो दिन बाद का समय दिया। कोर्ट के बाहर युवती के परिजन बैठे होने से पुलिस ने भी सावचेती बरती। जब पुलिस को प्रेमी जोड़े के अलग-अलग धर्म से होने की जानकारी मिली, तो पुलिस दिनभर कोर्ट परिसर के बाहर खड़ी रही। कोर्ट में युवती ने युवक के साथ जाने की इच्छा जाहिर की। इस पर सरकारी अधिवक्ता ने कहा कि युवक के खिलाफ  कई आपराधिक मामले चल रहे हैं। दोपहर एक बजे के बाद जब कोर्ट समय पूरा हो गया तो पुलिस दोनों को पीछे के रास्ते उदयमंदिर थाने लेकर गई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned