अवैध वसूली कर रहे हार्डकोर अपराधी ने पुलिस पर किए फायर

Harshwardhan Bhati

Publish: Mar, 15 2017 08:58:00 (IST)

Jodhpur, Rajasthan, India
अवैध वसूली कर रहे हार्डकोर अपराधी ने पुलिस पर किए फायर

जोधपुर संभाग के जैसलमेर रोड पर बावरली गांव के नजदीक वाहनों से अवैध वसूली करने की सूचना पर वहां पहुंची पुलिस पर एक हार्डकोर अपराधी ने फायर किए। यह हार्डकोर अपराधी नाकाबंदी के बावजूद भाग निकला।

जैसलमेर रोड पर बांवरली गांव के पास वाहनों से अवैध वसूली करने की शिकायत पर पहुंची बालेसर थाना पुलिस पर एक हार्डकोर अपराधी ने हवाई फायर किए और भाग निकला। पुलिस ने नाकाबंदी करवाकर पीछा भी किया, लेकिन वो हाथ नहीं आया।

मांजू हार्डकोर बदमाश 

वृताधिकारी (बालेसर) अजीतसिंह के अनुसार भाटेलाई पुरोहितान निवासी गणेश मांजू हार्डकोर बदमाश है। होली पर वो अपने साथियों के साथ बोलेरो लेकर बावरली के पास रोड पर खड़ा होकर वाहन चालकों से शराब के लिए वसूली कर रहा था। शिकायत मिलने पर आगोलाई चौकी से पुलिस वहां पहुंची। जिसे देख गणेश मांजू ने हथियार निकाला और हवाई फायर किया। साथ ही काले शीशे वाली बोलेरो लेकर भाग निकला। 

एफआईआर दर्ज

पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी करवाई और उसका पीछा भी किया, लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया। वह कच्चे मार्गों से होकर ओसियां की तरफ भाग निकला। गणेश मांजू के खिलाफ जोधपुर कमिश्नरेट व जोधपुर जिला ग्रामीण पुलिस में अनेक मामले दर्ज हैं और कई मामलों में वह वांछित है। फायरिंग करने पर पुलिस ने उसके खिलाफ जानलेवा हमले की एफआईआर दर्ज की है।



Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned