जोधपुर-जयपुर फ्लाइट शुरू, उदयपुर के लिए भी जल्द

Jodhpur, Rajasthan, India
जोधपुर-जयपुर फ्लाइट शुरू, उदयपुर के लिए भी जल्द

देसी विदेशी पर्यटकों, आम नागरिकों और इंटरसिटी ट्रेन से अपडेट करने वालों के लिए एक खुशखबरी है। अब जोधपुर से जयपुर के बीच इंट्रा स्टेट हवाई सेवा शुरू हो गई है। इससे यात्रियों को बहुत आसानी हो जाएगी।

लम्बे इंतजार के बाद आखिर मंगलवार को जोधपुर-जयपुर फ्लाइट सेवा शुरू हो गई। मंगलवार को सुबह 11:30 बजे जोधपुर एयरपोर्ट पहुंची फ्लाइट में 8 यात्री थे।

जोधपुर एयरपोर्ट पर 

सुबह 11:30 बजे जोधपुर एयरपोर्ट पर औपचारिक उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें सांसद गजेन्द्र सिंह शेखावत व महापौर घनश्याम ओझा मौजूद रहे।

उदयपुर के लिए भी फ्लाइट शुरू की जाएगी

सुप्रीम एयरलाइन्स के अध्यक्ष व मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमित के अग्रवाल ने बताया कि जल्द ही जोधपुर से उदयपुर के लिए भी फ्लाइट शुरू की जाएगी।

शाम की फ्लाइट सेवा भी जल्द 

अग्रवाल ने बताया कि यदि जयपुर-जोधपुर फ्लाइट को पर्याप्त यात्रीभार मिलना शुरू हो जाएगा तो सुबह के साथ ही शाम की फ्लाइट सेवा भी जल्द शुरू कर देंगे। साथ ही जोधपुर से उदयपुर के लिए भी सुबह 8:30 बजे फ्लाइट शुरू की जाएगी।

एक फ्लाइट सेवा शुरू

गौरतलब है कि फिलहाल जयपुर-जोधपुर के बीच एक फ्लाइट सेवा शुरू की गई है। यह फ्लाइट जयपुर से सुबह 10:15 बजे रवाना होकर सुबह 11:30 बजे जोधपुर पहुंचेगी।

वापसी में यह फ्लाइट 

वापसी में यह फ्लाइट जोधपुर से 11:50 बजे रवाना होकर दोपहर 1:00 बजे जयपुर पहुंचेगी।

फ्लाइट का 3 श्रेणी में किराया

जयपुर-जोधपुर के बीच संचालित 9 सीटर फ्लाइट का किराया तीन श्रेणी में बांटा गया है। इनमें 4 सीट का किराया डायनेमिक रखा है जो कि कम से कम 2000 में भी बुक हो सकती है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned