जॉब : 24 हजार लोग बनना चाहते हैं स्टेनोग्राफर

Jodhpur, Rajasthan, India
जॉब : 24 हजार लोग बनना चाहते हैं स्टेनोग्राफर

प्रदेश के जिला न्यायालयों में आशुलिपिक (स्टेनोग्राफर) के रिक्त पदों पर आयोजित की जा रही सीधी भर्ती, 2017 के अनंतिम (प्रोविजनल) रूप से योग्य पाए गए उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी गई है।

प्रदेश के जिला न्यायालयों में आशुलिपिक (स्टेनोग्राफर) के रिक्त पदों पर आयोजित की जा रही सीधी भर्ती, 2017 के अनंतिम (प्रोविजनल) रूप से योग्य पाए गए उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी गई है। विभिन्न न्याय क्षेत्रों में आशुलिपिक के करीब 313 रिक्त पदों पर हो रही भर्ती में 24 हजार 878 उम्मीदवार दावेदारी करेंगे।  

अभ्यर्थियों की सूची जारी

राज्य के जिला न्यायालयों में आशुलिपिक (स्टेनोग्राफर) के रिक्त पदों पर आयोजित की जा रही सीधी भर्ती, 2017 के अनन्तिम (प्रोविजनल) रूप से योग्य पाए गए अभ्यर्थियों की सूची जारी कर दी गई हैं। विभिन्न न्याय क्षेत्रों में आशुलिपिक के करीब 313 रिक्त पदों पर हो रही भर्ती में 24 हजार 878 अभ्यर्थी दावेदारी करेंगे। राजस्थान उच्च न्यायालय प्रशासन की ओर से जारी सूचना के अनुसार आशुलिपिक भर्ती के लिए कुल 30 हजार 244 आवेदन मिले, जिनमें से 5 हजार 366 आवेदन फॉर्म अलग-अलग कारणों से रद्द कर दिए गए। 

आवेदन रद्द किए गए

फीस जमा नहीं करवाने के कारण भी बड़ी संख्या में आवेदन रद्द किए गए हैं। सीधी भर्ती के लिए 24 हजार 878 अभ्यर्थियों को ही अनन्तिम रूप से पात्र माना गया हैं। पात्र अभ्यर्थियों की सूची उच्च न्यायालय की वेबसाइट पर उपलब्ध है। भर्ती परीक्षा 29 मई से जयपुर में शुरू होगी। प्रवेश पत्र भी जल्द ही वेबसाइट पर अपलोड किए जाएंगे।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned