जोधपुर के युवाओं ने बनाया ये स्पेशल मोबाइल एप, इस काम के लिए आसान होगी राह

Jodhpur, Rajasthan, India
जोधपुर के युवाओं ने बनाया ये स्पेशल मोबाइल एप, इस काम के लिए आसान होगी राह

म्यूचुअल फंड के लिए जोधपुर के युवाओं ने एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर मोबाइल एप मनीफ्रंट डॉट इन बनाया है। यह एप यूजर निवेशक को कभी भी, कहीं से भी निवेश करने और अपना पोर्टफोलियो को मैनेज करने व निगरानी रखने की सुविधा देता है।

म्यूचुअल फंड के लिए जोधपुर के युवाओं ने एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर मोबाइल एप मनीफ्रंट डॉट इन बनाया है। यह एप यूजर निवेशक को कभी भी, कहीं से भी निवेश करने और अपना पोर्टफोलियो को मैनेज करने व निगरानी रखने की सुविधा देता है। यह जानकारी मनीफ्रंट डॉट इन के सह संस्थापक व सीईओ मोहित गांग ने प्रेस वार्ता में दी।


फिर जोधपुर में हुस्न का जलवा बिखेरने पहुंची कॉकटेल गर्ल डायना पेंटी



गांग ने बताया कि यह रोबो एडवाइजरी प्लेटफॉर्म डायरेक्ट प्लान है, जिसके जरिए म्यूचुअल फंड निवेश पर ध्यान केन्द्रित करता है और सालाना 1.50 प्रतिशत अधिक रिटर्न देता है, जिससे दीर्घकाल ज्यादा लाभ होता है। उन्होंने बताया कि यह एप भारत के सबसे तेजी से बढ़ते म्यूचुअल फंड प्लेटफॉर्म में शामिल हो चुका है। यह पेपरलेस डेस्टिनेशन है, जो कमीशन से मुक्त केवल डायरेक्ट प्लान पेश करता है और निवेशकों के लिए उच्च रिटर्न सुनिश्चित करता है।


जोधपुर के इस शहीद की शहादत को नमन करने पहुंचे वीके सिंह, कहा चल रहा छल कपट का युद्ध



जोधपुर के युवाओं ने बनाया


गांग ने बताया कि यह एप जोधपुर के तीन युवाओं ने बनाया, जिनमें मोहित स्वयं व उनके मित्र अनिल बंग व पुनीत मेहता हैं। इस एप के जरिए म्यूचुअल फंड के नियमित अपडेट, योजनाओं का विश्लेषण, रैंकिंग, म्यूचुअल फंड संबंधित पूरी जानकारी सहित नए प्रोडक्ट्स की जानकारी दी जाएगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned