जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में इसके नाम पर मचाई लूट, जा रहे है तो हो जाएं सावधान!

Jodhpur, Rajasthan, India
जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में इसके नाम पर मचाई लूट, जा रहे है तो हो जाएं सावधान!

महात्मा गांधी अस्पताल में पार्र्किंग के नाम पर लूट हो रही है। इसकी शिकायत अब प्रशासन तक पहुंची तो पार्र्किंग ठेकेदार को नोटिस थमाया गया है।

महात्मा गांधी अस्पताल में पार्र्किंग के नाम पर लूट हो रही है। इसकी शिकायत अब प्रशासन तक पहुंची तो पार्र्किंग ठेकेदार को नोटिस थमाया गया है। यहां पार्र्किंग के नाम पर डबल रुपए लोगों से वसूले जा रहे थे। इस बात की शिकायत परिजनों ने अस्पताल प्रशासन से की है।


कुछ लोगांे की शिकायत थी कि पार्किंग ठेकेदार 4 घंटे से ज्यादा वाहन रखने के अत्यधिक पैसे वसूल रहा है। जानकारी अनुसार पार्र्किंग ठेकेदार के 4 घंटे के दस रुपए और इससे ज्यादा वक्त होने पर 20 रुपए बनते हैं, लेकिन इसी व्यवस्था में वह 40 से 50 रुपए तक वसूलने लग गया। परिजनों की शिकायत थी कि पार्र्किंग में कार्यरत कर्मचारियों का बात करने का व्यवहार भी ठीक नहीं है।

 पहले के पार्र्किंग ठेकेदार के कर्मचारी गाडि़यां रखवाने और निकलवाने में भी मदद किया करते थे, लेकिन अब कोई मदद करने वाला भी नहीं है। इस संबंध में अस्पताल प्रशासन को स्टाफ के कुछ सदस्यों ने भी शिकायत की थी।





परिजन के अलावा दूसरे भी रखते हैं वाहन

शहर के विभिन्न अस्पतालों की पार्र्किंग केवल मरीजों के परिजनों तक सीमित नहीं है। यहां दूसरे लोग भी अपने वाहन रखवाली के लिहाज से रख जाते है। फिर पार्र्किंग स्थल पर अत्यधिक वाहनों की भीड़ हो जाती है। एेसे में कई वाहन क्षतिग्रस्त भी होते है। मरीज के परिजनों के अलावा दूसरे वाहनों की रखवाली से भी ठेकेदार खासी कमाई करते है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned