जोधपुर में सामने आया ये सनसनी खेज मामला, अश्लील वीडियो बना कर युवती से करता रहा ये काम

Jodhpur, Rajasthan, India
जोधपुर में सामने आया ये सनसनी खेज मामला, अश्लील वीडियो बना कर युवती से करता रहा ये काम

खाण्डा फलसा थानांतर्गत बकरामण्डी क्षेत्र में प्रॉपर्टी व फाइनेंस का कार्य करने वाले व्यक्ति ने पड़ोसी युवती का अश्लील वीडियो बना लिया और उसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया।

खाण्डा फलसा थानांतर्गत बकरामण्डी क्षेत्र में प्रॉपर्टी व फाइनेंस का कार्य करने वाले व्यक्ति ने पड़ोसी युवती का अश्लील वीडियो बना लिया और उसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। आरोपी की हरकतों से परेशान हो कर पीडि़ता के भाई ने पुलिस कमिश्नर के समक्ष परिवाद पेश कर एफआईआर दर्ज करवाई।


जोधपुर में यूं फर्जी कॉल्स से ठगे जा रहे लोग, कहीं आप तो नहीं फंस रहे इन कॉल्स में


पुलिस के अनुसार बकरामण्डी निवासी एक युवक ने समरीन प्रॉपर्टी के मालिक आसिफ खान के खिलाफ आईटी एक्ट और बहन को ब्लैकमेल करने की एफआईआर दर्ज कराई है। उसका आरोप है कि आरोपी ने कुछ समय पहले उसकी छोटी बहन को बहला-फुसला कर अपने ऑफिस में बुलाया, जहां उसका अश्लील वीडियो बना लिया। फिर वह वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर युवती से ब्लैकमेलिंग करने लग गया।


जोधपुर में सेना में भर्ती होने को ऑपरेशन कराने आए छात्र को यूं मिली मौत, परिजन सकते में


आरोपी की हरकतों से परेशान होकर युवती ने परिजन को आपबीती सुनाई। तब पीडि़ता का भाई पुलिस कमिश्नर के समक्ष पेश हुआ और आरोपी के खिलाफ परिवाद दिया। जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ खाण्डा फलसा थाने में मामला दर्ज किया गया। थानाधिकारी पूरणसिंह को जांच सौंपी गई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned