जोधपुर में ट्रिपल तलाक के इस मामले में आया नया मोड़,शौहर के अधिवक्ता ने हाईकोट में किया जवाब पेश..

Jodhpur, Rajasthan, India
जोधपुर में ट्रिपल तलाक के इस मामले में आया नया मोड़,शौहर के अधिवक्ता ने हाईकोट में किया जवाब पेश..

राजस्थान हाईकोर्ट में न्यायधीश विजय विश्नोई की पीठ में अधूरे तलाकनामे के बावजूद दूसरा निकाह करने जा रहे वसीम खान के अधिवक्ता ने मंगलवार को जवाब पेश किया।

राजस्थान हाईकोर्ट में न्यायधीश विजय विश्नोई की पीठ में अधूरे तलाकनामे के बावजूद दूसरा निकाह करने जा रहे वसीम खान के अधिवक्ता ने मंगलवार को जवाब पेश किया। अब इस जवाब पर 16 जुलाई को बहस होगी। गौरतलब है कि 7 जुलाई को वसीम की पत्नी अमरीन बानो ने अपने पति का दूसरा निकाह रुकवाने के लिए हाईकोर्ट में गुहार लगाई थी व जस्टिस विजय विश्नोई की अदालत ने 4 घंटे तक सुनवाई के बाद वसीम के दूसरे निकाह पर अंतरिम रोक लगाते हुए जवाब तलब किया था। 



read more : जोधपुर में दिखा रिश्तों का काला सच: पिता का खून ना मैच हुआ तो बुआ ने किडनी देने से किया इंकार



याचिकाकर्ता अमरीन बानो ने राजस्थान हाईकोर्ट में याचिका पेश करते हुए गुहार कि थी कि उसके पति वसीम शरीयत कानून से तलाक देकर दूसरा निकाह करने जा रहा है। उसके घर पर निकाह की तैयारियां चल रही हैं। तब जस्टिस विजय विश्नोई की अदालत ने तत्काल नोटिस जारी करते हुए पुलिस को वसीम को पेश करने के आदेश दिए थे। उसकेबाद 7 जुलाई को लम्बी सुनवाई के बाद हाईकोर्ट ने माना कि शरीयत कानून से दिया गया तलाक अधूरा है। उसमें कई त्रुटियां है। जिसके चलते उसी दिन होने वाले निकाह पर अंतरिम रोक लगाते हुए वसीम के अधिवक्ता से जवाब मांगा था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned