फिल्म अभिनेत्री तब्बू की अर्जी पर सुनवाई पूरी

Harshwardhan Bhati

Publish: May, 17 2017 09:10:00 (IST)

Jodhpur, Rajasthan, India
फिल्म अभिनेत्री तब्बू की अर्जी पर सुनवाई पूरी

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (जोधपुर जिला) की अदालत में बॉलीवुड स्टार सलमान खान सहित अन्य फिल्मी सितारों के खिलाफ 18 साल से विचाराधीन बहुचर्चित कांकाणी हरिण शिकार मामले में मंगलवार को सुनवाई हुई।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान सहित अन्य फिल्मी सितारों के खिलाफ 18 साल से विचाराधीन बहुचर्चित कांकाणी हरिण शिकार मामले में मंगलवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (जोधपुर जिला) की अदालत में सुनवाई हुई। 

अर्जी पर बहस पूरी

अभिनेत्री तब्बू की ओर से पासपोर्ट नवीनीकरण के लिए लगाई गई अर्जी पर अभियोजन पक्ष व तब्बू के अधिवक्ता मनीष सिसोदिया ने बहस पूरी कर ली। 30 मई को सीजेएम देव कुमार अर्जी पर आदेश करेंगे।

30 मई को ही बहस होने की संभावना

वहीं अभियोजन पक्ष की ओर से पेश की एक अन्य अर्जी पर बहस नहीं हो पाई। इसमे अब 30 मई को ही बहस होने की संभावना है। गौरतलब है कि कांकाणी गांव की सरहद पर एक व दो अक्टूबर 1998 की मध्य रात्रि को शिकार की घटना घटित हुई थी। जिसको लेकर लूणी थाने में मामला दर्ज हुआ थ। फिल्म अभिनेता सलमान खान, सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, तब्बू, सोनाली बेन्द्रे व जोधपुर के दुष्यन्तसिंह के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में सभी आरोपियों के बयान मुल्जिम हो चुके हैं और सभी ने आरोपों से इनकार किया है।

चिकित्सक के खिलाफ प्रकरण दर्ज 

मामले में अंतिम बहस होनी थी, लेकिन उससे पहले अभियोजन पक्ष ने अर्जी लगा कर हरिणों का पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक के खिलाफ दर्ज प्रकरण के दस्तावेज तलब करने की गुहार की है।





Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned