राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन बोली, जोधपुर संभाग में पेट्रोल-डीजल की बिक्री होगी बंद..!

Jodhpur, Rajasthan, India
राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन बोली, जोधपुर संभाग में पेट्रोल-डीजल की बिक्री होगी बंद..!

राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के जोधपुर संभाग की सभी शाखाओं ने एक बैठक आयोजित की। इस बैठक में कहा गया कि आने वाले दिनों में जनता के लिए पेट्रोल-डीजल की बिक्री बंद कर दी जाएगी। क्यों हुआ एेसा निर्णय, क्या सच में होगा एेसा.. जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

पेट्रोलियम मंत्रालय की पेट्रोल और डीजल की दरों के दैनिक निर्धारण की योजना से पेट्रोल पम्प मालिकों को पिछले दो दिन से नुकसान हो रहा है। रविवार को राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के जोधपुर, पाली, जालोर, सिरोही, नागौर, बाड़मेर और जैसलमेर शाखाओं ने एक बैठक आयोजित करके हर बुधवार तेल कम्पनियों से तेल की खरीद बंद करने का निर्णय किया है। एसोसिएशन का कहना है कि सरकार या तो अपना निर्णय वापस ले लें अथवा उनके नुकसान की भरपाई करें। अगर एेसा नहीं होता है तो आने वाले दिनों में जनता के लिए पेट्रोल-डीजल की बिक्री बंद कर दी जाएगी।


READ MORE: जोधपुर का ऑटोमोबाइल फर्नीचर गोरों के बीच हो रहा हिट, यूरोप में बढ़ी डिमांड


राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष गोपालसिंह रूदिया की अध्यक्षता में रविवार को बैठक बुलाई गई, जिसमें संभाग के सभी जिलों के प्रतिनिधि शामिल हुए। डीलर्स ने कहा कि प्रतिदिन दरें बदलने से डीलर्स को घाटा हो रहा है, जिसकी भरपाई होना मुश्किल है। केंद्र ने नीतिगत फैसला लिया है, लेकिन डीलर्स को नुकसान हो रहा है। 


READ MORE: जोधुपर के इस हाई-वे पर विकास के नाम पर हजार पेड़ों की बलि, करोड़ों खर्च कर लगाए पौधे भी नहीं बचे!


एसोसिएशन सचिव जितेन्द्र शर्मा ने बताया कि विरोध स्वरूप प्रत्येक बुधवार को पेट्रोल डीजल की खरीद नहीं की जाएगी। इस संबंध में कलक्टर को भी ज्ञापन दिया जाएगा। बैठक में जसवंतसिंह विश्नोई, मोहनलाल विश्नोई, सुभाष लोहिया, रमेश पालीवाल उम्मेदसिंह टाक,, राजेश विश्नोई, मुकेश रतनानी आदि ने भी अपने विचार रखे। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned