परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोकरण की स्टार कास्ट जोधपुर में...

Jodhpur, Rajasthan, India
परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोकरण की स्टार कास्ट जोधपुर में...

रियलिस्टिक सिनेमा की ओर बढ़ चुका बॉलीवुड अब रीयल लाइफ व इंसीडेंट से जुड़े मुद्दों पर फिल्म बनाने लगा है। इस कड़ी में जल्द ही परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोकरण भी 1998 में हुए परमाणु परीक्षण को बयां करती कहानी है।

रियलिस्टिक सिनेमा की ओर बढ़ चुका बॉलीवुड अब रीयल लाइफ व इंसीडेंट से जुड़े मुद्दों पर फिल्म बनाने लगा है। इस कड़ी में जल्द ही परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोकरण भी 1998 में हुए परमाणु परीक्षण को बयां करती कहानी है। मूवी के कुछ शॉट्स जैसलमेर के पोकरण में फिल्माए गए, जिसके बाद फिल्म के सभी सितारे मंगलवार को जोधपुर से मुंबई के लिए रवाना हो गए।

मुकेश ऋषि

 


फिल्म की युनिट जैसलमेर पहुंच गई है, जहां मूवी के कुछ और शॉट्स फिल्माए जाएंगे। फिलहाल अभिनेता जॉन अब्राहम, अभिनेत्री डायना पैंटी, एक्टर योगिंदर टीकू, सीआईडी फेम विकास कुमार और अन्य सितारे मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं। मीडिया से बातचीत में जॉन ने कहा कि पोकरण में शूट करके काफी मजा आया। मैं जो भी फिल्म करता हूं, पॉजिटिव करता हूं और हिंदुस्तान के लिए हमेशा पॉजिटिव ही करूंगा।

जहांगीर खान


गौरतलब है कि इस फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम, बोमन ईरानी व अभिनेत्री डायना पेंटी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि यह फिल्म आगामी 8 दिसंबर को फ्लोर पर आएगी। जोधपुर पहुंचने पर अब्राहम ने कहा था कि यह फिल्म देश के वैज्ञानिकों व जवानों को समपिज़्त है।




रियल आमीज़् जवान आएंगे नजर

फिल्मी सूत्रों के अनुसार फिल्म में वास्तविकता का एहसास कराने के लिए आमीज़् के असली जवान भी इस मूवी में एक्टिंग करते नजर आएंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि गोरखा रेजिमेंट के जवान इस फिल्म में जवानों की भूमिका अदा कर रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned