जोधपुर में वायरल हुए इस संदेश ने उड़ा दी है पुलिस की नींद..

Jodhpur, Rajasthan, India
जोधपुर में वायरल हुए इस संदेश ने उड़ा दी है पुलिस की नींद..

आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर और फिर 19वें दिन दाह संस्कार होने के बाद भी मामला शांत नहीं हुआ है। सीबीआई जांच की मांग को लेकर राजपूत समाज व कृषि की मांगों को लेकर किसान संगठनों की ओर से 22 जुलाई को प्रस्तावित बंद के आह्वान पर पुलिस की नींद उड़ी हुई है।

आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर और फिर 19वें दिन दाह संस्कार होने के बाद भी मामला शांत नहीं हुआ है। सीबीआई जांच की मांग को लेकर राजपूत समाज व कृषि की मांगों को लेकर किसान संगठनों की ओर से 22 जुलाई को प्रस्तावित बंद के आह्वान पर पुलिस की नींद उड़ी हुई है। उच्चाधिकारियों ने सभी मातहत अधिकारियों को दोनों आंदोलन से होने वाले प्रभावित होने वाली जानकारी जुटाने के निर्देश दिए हैं।

राजपूत समाज की ओर से 22 जुलाई को जयपुर में सभा के साथ ही बंद का आह्वान भी किया गया है। इस बारे में सोशल मीडिया पर संदेश वायरल किए जा रहे हैं। सांवराद में गत बुधवार को श्रद्धांजलि सभा के दौरान उपद्रव के सबक लेकर पुलिस कोई भी ढिलाई बरतना नहीं चाहती। इसके अलावा किसानों की विभिन्न समस्याओं के निराकरण की मांग को लेकर किसान संगठनों की ओर से 17 जुलाई को गांवों में जनता कफ्र्यू का कार्यक्रम है। यदि सरकार मांगें नहीं मानती हैं तो किसान संगठनों ने 22 जुलाई को बंद रखने की चेतावनी दी है।


इस कारण एक ही दिन दो-दो आंदोलन से पुलिस के माथे पर चिंता की लकीरें नजर आने लगी हैं। यही वजह है कि पुलिस उपायुक्त पश्चिम समीरकुमार सिंह ने एडीसीपी व एसीपी को दोनों आंदोलन के प्रभाव के बारे में सभी प्रकार की सूचनाएं इकट्टी कर रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned