तंग गलियों के गेस्ट हाउस में 'बादशाहो' की शूटिंग हुई शुरू, शूटिंग देखने छतों पर चढ़े लोग

Jodhpur, Rajasthan, India
तंग गलियों के गेस्ट हाउस में 'बादशाहो' की शूटिंग हुई शुरू, शूटिंग देखने छतों पर चढ़े लोग

इमरजेन्सी के समय चले नसबंदी अभियान और उससे उपजे हालात पर निर्माणाधीन फिल्म 'बादशाहो' की शूटिंग गुरुवार सुबह जोधपुर के गूंदी मोहल्ला के पास स्थित गेस्ट हाउस में शुरू हुई।

इमरजेन्सी के समय चले नसबंदी अभियान और उससे उपजे हालात पर निर्माणाधीन फिल्म 'बादशाहो' की शूटिंग गुरुवार सुबह जोधपुर के गूंदी मोहल्ला के पास स्थित गेस्ट हाउस में शुरू हुई। सुबह 8 बजे फिल्म अभिनेता अजय देवगन, इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शूटिंग स्थल पर पहुंचे। तंग गलियों से होकर शूटिंग स्थल पर पहुंचने में बॉलीवुड स्टार्स को कुछ दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा। 

मिलन लूथरिया के निर्देशन में निर्माणाधीन फिल्म में वर्ष 1975 में आपातकाल के हालातों का फिल्मांकन किया जाएगा। दस दिवसीय शूटिंग शैड्यूल के प्रथम दिन गुरुवार को शूटिंग स्थल पर टूटे फूटे जालीदार मकान में अभिनेता अजय देवगन का घर दर्शाया गया है। गुरुवार सुबह लाइट कैमरा एक्शन गूंजने के बाद अभिनेता अजयदेवगन पर स्नान और अल्पहार के बाद अखबार पढऩे के कुछ दृश्य फिल्माए गए। फिल्म में अजय के पड़ौसी इमरान हाशमी भी अजय से मिलने पहुंचने और इमरजेन्सी के हालात पर चर्चा करने का दृश्य फिल्माया गया। 

फिल्मांकन के दौरान पाश्र्व में मेहरानगढ़ का दृश्य फिल्माने के दौरान निर्देशक को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। लाइन डायरेक्टर व सहयोगी महेन्द्र सिंह राठौड़ व मुख्तियार ने शूटिंग स्थल के आसपास घरों की छतों पर खड़े लोगों से नीचे उतरने की गुजारिश की। निर्देशक के निवेदन के बाद घर की छतों पर खड़े शहरवासियों ने भी शूटिंग में पूरा सहयोग दिया। एक्शन थ्रिलर फिल्म में आगामी कुछ दिनों में फतेहपोल, ब्रह्मपुरी, सूरसागर महल आदि लोकेशन पर अजय देवगन के अलावा इमरान हाशमी, इलियाना डी क्रूज, ईशा शर्मा व विद्युत जामवाल आदि कलाकारों पर भी कुछ महत्वपूर्ण दृश्य फिल्माएं जाएंगे। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned