जोधपुर की होटल में घुसे आतंकवादी, फायरिंग कर विदेशी पर्यटकों को बनाया बंधक !

Jodhpur, Rajasthan, India
जोधपुर की होटल में घुसे आतंकवादी, फायरिंग कर विदेशी पर्यटकों को बनाया बंधक !

जोधपुर के पांच बत्ती चौराहे स्थित एक प्रसिद्ध होटल में बुधवार दोपहर आतंकवादियों ने हमला कर दिया।

जोधपुर के पांच बत्ती चौराहे स्थित एक प्रसिद्ध होटल में बुधवार दोपहर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। होटल में ताबड़तोड़ फायरिंग के बीच उन्होंने कुछ विदेशी सैलानियों को बंधक बना लिया। सूचना पर सेना व पुलिस ने कुछ ही पलों में आतंकवादियों को दबोच लिया। भारतीय सैनिक भारत माता के जयघोष के साथ होटल में घुसे और आतंकवादियों को पकड़ लिया। कुछ ही देर में खबर पूरे शहर में फैल गई और लोग सहम गए। लेकिन बाद में लोगों ने राहत की सांस ली, जब उन्हें पता चला कि ये मॉक ड्रिल था।

READ MORE: शहीद प्रभु के परिजनों से मिलने पहुंचे पायलट, कहा, पाकिस्तान को देना होगा मुंहतोड़ जवाब

होटल में दहशत

शाम करीब 4 बजे के आस-पास पुलिस कंट्रोल रूम को होटल में आतंकवादी हमले की सूचना मिली। आतंकवादी फायरिंग करते हुए होटल में घुसे। धमाके की आवाज काफी देर तक सुनी गई थी। इससे होटल में रुके हुए सैलानियों में दहशत फैल गई। यहां के स्टाफ व रूम में रुके लोग सहम गए। आतंकवादियों ने पर्यटकों को बंधक भी बना लिया था। ताबड़तोड़ चल रही गोलियों की आवाज सुनकर कई लोग बाहर आ गए। 

सड़क पर भी लोगों का जमावड़ा लग गया। सूचना पर प्रशासन, पुलिस व जवान मौके पर पहुंच गए। कुछ ही देर में सेना के कमांडो भी मौके पर आ गए। ये सब देख कर पूरे शहर में आतंकवादी हमले की खबर फैल गई। सोशल मीडिया पर भी हमले का संदेश वायरल हो गया। जबकि ये महज मॉक ड्रिल थी।गौरतलब है कि इसी प्रकार की मॉक ड्रिल मंगलवार को इसरो में भी की गई थी। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned