10 किलो चांदी की सिल्लियां व 200 ग्राम सोने के बिस्कुट जब्त...video देखें

Kota, Rajasthan, India
10 किलो चांदी की सिल्लियां व 200 ग्राम सोने के बिस्कुट जब्त...video देखें

कोटा. नयापुरा पुलिस ने बुधवार शाम बूंदी निवासी दो जनों के पास दस किलो चांदी की सिल्लियां व दो सौ ग्राम सोने के बिस्किट जब्त किए।

कोटा. नयापुरा पुलिस ने बुधवार शाम बूंदी निवासी दो जनों के पास दस किलो चांदी की सिल्लियां व दो सौ ग्राम सोने के बिस्किट जब्त किए। थानाधिकारी देवेश भारद्वाज ने बताया कि सीबी गार्डन रोड पर दो जनों के पास बड़ी मात्रा में सोना-चांदी होने की सूचना मिली थी। 



कलक्ट्री पुलिस चौकी प्रभारी उप निरीक्षक राम लक्ष्मण के नेतृत्व में टीम सीबी गार्डन के पास गई। वहां दो जने हाथ में बैग लिए खड़े मिले। 





उन्होंने पूछताछ में अपना नाम पता बूंदी जिले के खटकड़ निवासी कैलाशचंद सुमन व महेश सोनी बताया। थाने लाकर उनके बैग की तलाशी ली गई तो चांदी की एक-एक किलो की दस सिल्लियां और सौ-सौ ग्राम के सोने के दो बिस्किट मिले। 





उनसे जब इस बाबत पूछताछ की गई तो वे कोई दस्तावेज या बिल पेश नहीं कर सके। पुलिस ने माल को जब्त कर लिया है। इसके संबंध में आयकर व सेल टैक्स विभाग को जानकारी दी जाएगी।



वहीं कैलाश व महेश का कहना है कि यह माल कोटा देकर यहां से दूसरा माल ले जाना था लेकिन माल किसे और कहां देना था इस बारे में पुख्ता जानकारी नहीं दे पाए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned