Breaking news: 5 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

Kota, Rajasthan, India
Breaking news: 5 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

सोमवार को मोड़क स्टेशन में पांच वर्षीय बालिका से दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने दरा स्टेशन से धर दबोचा है। आरोपी की शिनाख्त चेटट निवासी छोटू लाल मेघवाल के तौर पर हुई है।

मोड़क स्टेशन में सोमवार शाम को पांच वर्षीय बालिका का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी बनाए गए चेचट निवासी छोटू लाल मेघवाल (25 वर्ष) को पुलिस ने दरा स्टेशन से धर दबोचा है। पुलिस के मुताबिक शनिवार को आरोपी भागने की फिराक में था इसी बीच उसे पकड़ लिया गया। 


सोमवार को मोडक स्टेशन में पांच वर्षीय बालिका का अपहरण करने के बाद दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, बालिका का मेडिकल कराने के लिए कोटा रैफर किया गया। जहां रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई। गंभीर हालत में बालिका को आईसीयू में भर्ती किया गया। 





मोड़क थानाधिकारी रवीन्द्र सिंह ने बताया कि कस्बे में सोमवार शाम साप्ताहिक हाट लगी थी। जहां फतेहपुर निवासी एक व्यक्ति अपनी पांच वर्षीय बालिका के साथ सब्जी खरीदने आया था। वह बालिका को बाइक के पास छोड़कर सब्जी लेने चला गया। वापस लौटने पर बालिका नही मिली। 



काफी तलाशने के बाद भी जब बालिका नहीं मिली तो पिता ने मोड़क थाने में बालिका के खोने की जानकारी दी। इस पर थानाधिकारी जाब्ते के साथ हाट में पहुंचे और बालिका की आसपास क्षेत्रों में तलाश की। जो स्टॉक बस्ती में बेहोशी की हालत में एक युवक  को मिली। वह बालिका को लेकर थाने में पहुंचा। सूचना पर पीडि़ता के पिता भी थाने पहुंचे। यहां होश में आने के बाद बालिका ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी। वहीं महिला संगठनों ने आरोपी की पैरवी ना करने के लिए कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन भी किया था। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned