सिरफिरों का फिरा सिर, घर के बाहर खड़ी 5 कारों के तोड़े शीशे

Kota, Rajasthan, India
सिरफिरों का फिरा सिर, घर के बाहर खड़ी 5 कारों के तोड़े शीशे

जवाहर नगर थाना क्षेत्र तलवंडी में शनिवार देर रात फिर किसी सिरफिरे का सिर फिरा, उसने घर के बाहर खड़ी 5 कारों के शीशे तोड़ दिए।

जवाहर नगर थाना क्षेत्र तलवंडी में शनिवार देर रात फिर किसी सिरफिरे का सिर फिरा, उसने घर के बाहर खड़ी 5 कारों के शीशे तोड़ दिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 


Read More: #TotalNoToChildMarriage बच्चों की शादी रोकने के लिए प्रशासन लगा रहा फेरे


तलवंडी सेक्टर-2 निवासी दुष्यंत सिंह गहलोत ने बताया कि उनकी कार शनिवार रात घर के बाहर खड़ी थी। रविवार सुबह 6 बजे उठकर देखा तो कार का पीछे का शीशा टूटा हुआ था और कार के व्हील कैप भी चुरा ले गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी। 


Read More: फिर कोई सिरफिरा तोड़ गया कार के शीशे


पीडि़त ने बताया कि पिछले डेढ माह पहले भी तलवंडी सेक्टर 4 में 8 गाडिय़ों के शिशे तोडऩे की वारदात हो चुकी है। पुलिस को शिकायत की लेकिन सिरफिरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा। 


Read More:  उफ! प्रेमिका की मां ने पीटा, चुन ली खुद के लिए ऐसी दर्दनाक मौत


होमगार्ड मांगते हैं 50 रुपए 

मोहल्लेवासियों ने बताया कि जवाहर नगर पुलिस ने राशि गश्त के लिए यहां एक होमगार्ड लगाया है। वह गश्त के लिए प्रत्येक घर से 50 रुपए मांगता है। रुपए नहीं देने पर गश्त नहीं करने की बात कहता है। इसके अलावा कॉलोनियों में रात 2 बजे तक चाय की दुकानें खुली रहती है। युवकों का झुण्ड कॉलोनियों में हुडदंग करते हैं। पुलिस को शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हो रही। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned