हैंगिंग ब्रिज चालू करवाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया जमकर प्रदर्शन, गिरफ्तारियां दी

Kota, Rajasthan, India
हैंगिंग ब्रिज चालू करवाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया जमकर प्रदर्शन, गिरफ्तारियां दी

कोटा हैंगिंग ब्रिज पर यातायात शुरू करवाने को लेकर हाड़ौती विकास मोर्चा व कांग्रेस कार्यकर्ता बुधवार को हैंगिंग ब्रिज मार्ग पर पहुंचे, लेकिन भारी पुलिस लवाजमे ने उन्हें बीच में ही रोक लिया। कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारियां दी। जिन्हें पुलिस ने बारां रोड पर छोड़ा।

हैंगिंग ब्रिज पर यातायात शुरू करवाने को लेकर हाड़ौती विकास मोर्चा व कांग्रेस कार्यकर्ता बुधवार को हैंगिंग ब्रिज मार्ग पर पहुंचे, लेकिन भारी पुलिस लवाजमे ने उन्हें बीच में ही रोक लिया। यहां कुछ कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प हुई, लेकिन बाद में पुलिस ने मामला संभाल लिया। 

विरोध में एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने पुलिस को गिरफ्तारियां दी। इसी बीच एक कार्यकर्ता पुलिस की गाड़ी के सामने लेट गया। गिरफ्तारी देने वाले कार्यकर्ताओं को बारां रोड पर छोड़ा गया।



Read More: हैंगिंग ब्रिज उद्घाटन में देरी ने बेटियों के सिर से उठाया पिता का साया



इससे पहले कार्यकर्ता दोपहर करीब 12.30 बजे बड़ी संख्या में कारों व जीपों से चम्बल गार्डन से वाहन रैली के रूप में हैंगिंग ब्रिज पहुंचे। वहां अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय उमेश ओझा के नेतृत्व में हैंगिंग ब्रिज से कुछ दूरी पर भारी पुलिस बल खड़ा हुआ था। वहां पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने जबरदस्ती यातायात शुरू करवाने का प्रयास किया। दो कार्यकर्ताओं की पुलिस से तीखी झड़प हो गई।



Read More: OMG! पिता का दाह संस्कार करने से बेटे को रोका, गांव में तनाव



पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करने का प्रयास किया तो कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए। उन्होंने जमकर विरोध-प्रदर्शन किया। इस पर कार्यकर्ताओं को पुलिस ने दूर तक खदेड़ा। बाद में विरोध में कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारियां दी। जैसे ही कार्यकर्ताओं को लेकर पुलिस की जीप आगे बढऩे लगी, तभी एक कार्यकर्ता पुलिस जीप के सामने लेट गया। यातायात निरीक्षक कालूराम मीणा व पुलिस उसे उठाकर ले गई। इसके बाद पुलिस ने कार्यकर्ताओं को बारां रोड पर छोड़ा।



Read More: गुरुजी के ट्रांसफर पर भड़के ग्रामीण, स्कूल बंद कर रोक दिया हाइवे



इन कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारियां

विकास मोर्चा के संभागीय अध्यक्ष राजेंद्र सांखला, जिलाध्यक्ष संदीप भाटिया, शहर अध्यक्ष संदीपसिंह हाड़ा, युवक कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष रविप्रताप सिंह, कोटा-बूंदी लोकसभा महामंत्री शादाब खान, अशोक यादव, सोनू सेन, राज आमेरा, जावेद खान, नवीन जैन, गौरव मीणा, शाकिर खान, राकेश माखीजा, अमर वाधवानी, रघु शर्मा, अलीम खान, सुनील राज आदि ने पुलिस को गिरफ्तारियां दी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned