कोटा में डॉक्टर ने दिखाई दबंगई, घर में घुसकर महिलाओं को पीटा

Kota, Rajasthan, India
कोटा में डॉक्टर ने दिखाई दबंगई, घर में घुसकर महिलाओं को पीटा

कार को हटाने के लिए शुरू हुई कहासुनी इतनी बढ़ गई कि डॉक्टर ने घर में घुसकर महिलाओं से मारपीट कर डाली। हॉकी और बेसबॉल के बल्लों से कार के शीशे तोड़ दिए। इसके बाद भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने से इन्कार कर दिया। बाद में जिला कलक्टर ने जब दखल दिया तब पुलिस ने घटना की एफआईआर दर्ज की।

जवाहर नगर थाना क्षेत्र में कार हटाने को लेकर हुई कहासुनी से गुस्साए डॉक्टर ने रविवार देर रात घर में घुसकर महिलाओं से मारपीट की। घर के बाहर खड़ी कार के शीशे तोड़ दिए। पुलिस ने रात को महिलाओं की कोई सुनवाई नहीं की। इस पर सोमवार को पीडि़त पक्ष ने थाने पर प्रदर्शन किया और अधिकारियों से शिकायत की। उनके हस्तक्षेप के बाद मामला दर्ज हो सका।



छावनी रामचंद्रपुरा निवासी हेमलता गर्ग (32) ने बताया कि वह रविवार को पति शंभुदयाल अग्रवाल के साथ महावीर नगर प्रथम निवासी अपने भाई की तबीयत पूछने गई थी। उन्होंने भाई के घर के बाहर कार खड़ी की। उनकी कार के आगे एक कार खड़ी थी। कुछ समय बाद जब वे घर जाने लगी तो उनकी कार के पीछे पड़ोसी डॉक्टर आर.सी. गौतम ने अपनी कार खड़ी कर दी। जब उनसे कार हटाने को कहा तो वे झगड़ा करने लगे। इसके बाद पति उन्हें वहीं छोड़कर ऑटो से घर आ गए। 



Read More: उफ! हाजिरी लगाने के लिए यहां देखनी पड़ती है अश्लील फिल्म



घर में घुसकर किया हमला 

रात 11 बजे डॉक्टर गौतम अपने भाई और 3-4 अन्य लोगों के साथ हाथों में हॉकी व बेसबॉल के बल्ले लेकर आए। उन्होंने बाहर खड़ी कार के शीशे तोड़ दिए। फिर घर में घुसे और उनसे हॉकी से मारपीट की। इससे उनके कंधे व हाथ में चोट लगी। उनकी बहन अर्चना बीच-बचाव में आई तो उन्होंने अन्य घरवालों से भी मारपीट की, घर में तोडफ़ोड़ की। महिलाओं से अभद्रता की। डॉक्टर ने उनके पति को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वो भाग गए। हेमलता ने बताया कि उन्होंने इसकी जानकारी पति को दी। इस पर वे रात को ही जवाहर नगर थाने रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।



Read More: OMG! असली कामसूत्र चुराकर अंग्रेजों ने हासिल की थी ये 'महाशक्ति'



थाने पर किया प्रदर्शन

घटना को लेकर भाजपा छावनी मंडल अध्यक्ष खेमचंद शाक्यवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सोमवार को जवाहर नगर थाने का घेराव किया। इस पर भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की तो कार्यकर्ता जिला कलक्टर से मिले। उन्होंने एएसपी अनंत कुमार को कहा, तब जाकर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। फिलहाल आरोपित डॉक्टर पुलिस गिरफ्त से दूर है। गौरतलब है कि पीडि़त महिला के पति शंभुदयाल भाजपा छावनी मंडल के उपाध्यक्ष हैं।



Read More: किसान आंदोलनः जेल चले भाई जेल चले... अब ये दीवाने जेल चले



मामला दर्ज, जांच शुरू

जवाहर नगर थाने के एएसआई देवकीनंदन ने बताया कि हेमलता की रिपोर्ट पर डॉक्टर आर.सी. गौतम व अन्य के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है। इसके बाद ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned