तत्कालीन एसएचओ पर फायर करने वाले दो इनामी अपराधी गिरफ्तार

shailendra tiwari

Publish: Nov, 30 2016 09:55:00 (IST)

Kota, Rajasthan, India
तत्कालीन एसएचओ पर फायर करने वाले दो इनामी अपराधी गिरफ्तार

कोटा. दो साल पहले कुन्हाड़ी एसएचओ पर फायर करने के मामले में आरोपित दो इनामी अपराधियों को कुन्हाड़ी पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया।

कोटा. दो साल पहले कुन्हाड़ी एसएचओ पर फायर करने के मामले में आरोपित दो इनामी अपराधियों को कुन्हाड़ी पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया। उन्हें अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। 


एसपी सवाईसिंह गोदारा ने बताया कि देवली मांझी थाने में दर्ज एक मामले में फरार अपराधियों की धरपकड़ के दौरान 14 नवम्बर 2014 को पुलिस ने नांता स्थित एक निर्माणाधीन मकान में छिपे अपराधियों को पकड़ने के लिए दबिश दी थी।


उस समय अपराधियों ने तत्कालीन कुन्हाड़ी एसएचओ राजेश सोनी पर फायर कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने कई अपराधियों को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था, जबकि चार आरोपित फरार चल रहे थे। 


उनकी तलाश के लिए उप अधीक्षक शिवभगवान गोदारा व कुन्हाड़ी सीआई श्रीचंद सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी। फरार अपराधियों में से एक आरोपित मुख्तयार को 23 नवम्बर को कोटा ग्रामीण पुलिस ने गिरफ्तार किया था। 


उसे कुन्हाड़ी पुलिस ने जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर पूछताछ की। उसने अपने तीन अन्य साथियों सुजान सिंह, महेश राजपूत व राजू गुर्जर के बारे में बताया। 


इनमें से महेश राजपूत को पिछले दिनों छबड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बुधवार को महेश को छबड़ा जेल से लिया। उससे पूछताछ के बाद बारां जिले के बासखेड़ा निवासी सुजान सिंह को गिरफ्तार किया। 


महेश व सुजान सिंह को कोटा लाकर अदालत में पेश किया, जहां से एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। सीआई श्रीचंद ने बताया कि  इन अपराधयों पर शहर पुलिस अधीक्षक ने 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ है। 


यह अपराधी कोटा व बारां जिले में अवैध रूप से हथियार भी सप्लाई करते हैं। पुलिस फरार आरोपित राजू गुर्जर की तलाश कर रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned