राजावत ने पायलट को दी चुनौती, किसानों की आत्महत्या का सबूत दें नहीं तो छोड़ दें राजनीति

shailendra tiwari

Publish: Jun, 19 2017 12:19:00 (IST)

Kota, Rajasthan, India
राजावत ने पायलट को दी चुनौती, किसानों की आत्महत्या का सबूत दें नहीं तो छोड़ दें राजनीति

राजावत ने पायलट को चुनौती दी है कि वे 41 मिनट में किसानों की आत्महत्याओं को रिकॉर्ड जनता के समक्ष प्रस्तुत कर देंगे तो वे विधायक पद से त्याग पत्र दे देंगे। अगर पायलट ऐसा नहीं कर पाए तो छोड़ दें राजनीति।

विधायक भवानी सिंह राजावत ने रविवार को अरनिया के पास किसानों की नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने कहा, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने इटावा की जनसभा में यह झूठ कहा कि देश में हर 41 मिनट में एक किसान आत्महत्या कर रहा है। अगर ये सच्चाई है तो वे सबूत दें। 


Read More: #Campaign: कोटा में हर महीने बिकते हैं दो करोड़ के सैकण्ड हैंड मोबाइल


यह बताएं कि कब-कब और कहां-कहां किसानों ने आत्महत्या की। 41 मिनट में 1, प्रतिदिन 35 और प्रतिमाह 1000 के हिसाब से अब तक किसानों की आत्महत्याओं का यह आंकड़ा लाखों को पार कर जाता। देश की छोड़ें पायलट यह तथ्य बता दें कि 41 मिनट में पिछले 3 महीने में राजस्थान के कितने किसानों ने आत्महत्या की। किसानों को गुमराह करने के लिए हवा में फ ायर करने से काम नहीं चलेगा, जनता के समक्ष सबूत देने होंगे। 


Read More: एक महिला से दो युवकों का अवैध संबंध, पता चला तो एक ने दूसरे प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट


राजावत ने पायलट को चुनौती दी है कि वे 41 मिनट में किसानों की आत्महत्याओं को रिकॉर्ड जनता के समक्ष प्रस्तुत कर देंगे तो वे विधायक पद से त्याग पत्र दे देंगे। अगर पायलट ऐसा नहीं कर पाते हैं तो जनता का विश्वास तोडऩे पर उन्हें राजनीति छोड़ देनी चाहिए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned