कोटा में थी तबाही मचाने की तैयारी, पुलिस ने दबोचे 8 हथियार तस्कर

Kota, Rajasthan, India
कोटा में थी तबाही मचाने की तैयारी, पुलिस ने दबोचे 8 हथियार तस्कर

हाड़ौती में हथियार तस्करों के नेटवर्क में कोटा पुलिस ने बड़ी सेंध लगाई है। पिछले सात दिनों में पुलिस ने आठ हथियार तस्करों को धर दबोचा है। इसके साथ ही पुलिस मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त में जुटे अपराधियों की नकेल तोड़ने में भी जुटी है।

हाड़ौती में तबाही मचाने की तैयारी में जुटे आठ हथियार तस्करों के मंसूबों पर कोटा पुलिस ने पानी फेर दिया। तेजतर्रार एसपी अंशुमान भौमिया ने ऐसा जाल बिछाया कि एक-एक कर सभी हार्डकोर अपराधी पुलिस की गिरफ्त में आ गए। एसपी ने बताया कि अभी और बड़े पैमाने पर अभियान चलाने की तैयारी है। 




कोटा शहर की पुलिस ने हार्डकोर अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाकर अपराधों पर लगाम लगाने में कामयाबी हासिल की है। शहर एसपी अशुंमान भौमिया के अनुसार रेंज में चल रहे विशेष अभियान के तहत कोटा में अवैध हथियारों और मादक पदार्थों के सौदागरों पर नकेल कसी जा रही है। कोटा शहर में पुलिस ने नाकाबंदी करके पिछले एक सप्ताह में 8 हथियार तस्करों को धर-दबोचा है। इनके पास से आठ पिस्टल और देसी कट्टे बरामद हुए हैं। तस्करी के साथ ही यह बदमाश खुद भी आपराधिक वारदातों को अंजाम देने की फिराक में थे। 



Read More: थैंक्स मोदी अंकल! ट्वीट करते ही अनाथ बच्चों के लिए भेज दी इतनी बड़ी मदद



नशे के सौदागरों की कसी नकेल 

कोटा एसपी ने बताया कि 23 केस एनडीपीएस एक्ट में दर्ज करके गांजा, अफीम और डोडा चूरा बरामद किया गया। पांच हजार रुपये से अधिक राशि के जुए-सट्टे के 39 केस दर्ज किए गए हैं। इस दौरान यातायात व्यवस्था में सुधार के लिए नाकाबंदी के दौरान नियमों का उल्लधंन करने वाले के खिलाफ दो हजार से अधिक चालान बनाए गए। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned