कोटा के दो घरों में धड़ल्ले से चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने दबोचा

Kota, Rajasthan, India
कोटा के दो घरों में धड़ल्ले से चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने दबोचा

कोटा पुलिस ने उद्योग नगर थाना क्षेत्र के दो घरों में छापा मारकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। दोनों घरों से छह महिलाएं और दो पुरुष को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है।

घर से सेक्स रैकेट चला रहे गिरोह के खिलाफ कोटा पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई कर आठ लोगों को रंगे हाथों धर दबोचा। पुलिस ने उद्योग नगर थाना क्षेत्र के दो घरों में एक साथ छापा मार कर छह महिलाओं और दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है। 





कोटा पुलिस को कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि कुछ लोग उद्योग नगर के रायपुरा रोड इलाके में घर से सेक्स रैकेट का संचालन कर रहे हैं। आला अफसरों ने शिकायतों की जांच करने की जिम्मेदारी प्रशिक्षु आरपीएस सीमा चौहान को दी। उन्होंने सादा वर्दी में दोनों घरों की निगराने करवाई। जिससे साफ हो गया कि वहां आपत्तिजनक कार्य हो रहा है। 



Read more: 99 साल के बुजुर्ग को मिली ऐसी खुशी कि बोल पड़ा...एक दिन एक साल की तरह जीऊंगा



प्रशिक्षु आरपीएस सीमा चौहान को रविवार दोपहर में भी दोनों घरों में बाहरी लोगों के आने-जाने की सूचना मिली। जिस पर उन्होंने उद्योग नगर थाना पुलिस के साथ छापेमारी की। पहले घर में एक पुरुष और तीन महिलाएं आपत्तिजनक स्थिति में मिले, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद पुलिस ने दूसरे घर में छापा मारा वहां से भी तीन महिलाओं के साथ एक पुरुष को गिरफ्तार किया गया है। सभी लोगों को पुलिस उद्योग नगर थाने ले आई है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned