कोटा के अदालत परिसर में भिड़े वकील, कर डाली तोड़फोड़

Kota, Rajasthan, India
कोटा के अदालत परिसर में भिड़े वकील, कर डाली तोड़फोड़

मंगलवार को कोटा के अदालत परिसर में उस समय अजीबो-गरीब स्थित पैदा हो गई जब वकील ही आपस में भिड़ गए। वकीलों के एक गुट ने दूसरे गुट की केबिन तोड़ डाली। मामले में पुलिस ने भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

न्यायालय परिसर में हाल ही में एक वकील ने तैयार किए केबिन को लेकर मंगलवार को वकीलों में विवाद हो गया। इसके चलते कुछ वकीलो ने नए तैयार केबिन में तोड़फोड़ कर दी।





जानकारी के अनुसार कर्मठ अभिभाषक परिषद् के संयोजक मनोज जैन जिस जगह बैठ कर वकालत कर रहे थे वहां उन्होंने एक केबिन तैयार करा लिया। जिसका दूसरे वकील विरोध कर रहे थे। मंगलवार अचानक कुछ वकील एकत्र हुए, उन्होंने कुछ अन्य लोगों के साथ मिल इस केबिन में तोड़फोड़ कर दी। मनोज जैन का कहना है कि गर्मी से बचने के लिए उन्होंने केबिन बनवाया था, ताकि कूलर लगाने से कुछ राहत मिल सके। 



Read more: #JEE_Advanced_2017: हर टॉपर्स के पीछे एक मां होती है... 



अभिभाषक परिषद कोटा के महासचिव महेश गौतम का कहना है कि किसी टाइपिस्ट ने गुमटी बनायी थी। जिसको लेकर आपत्ति थी। जिन लोगों को आपत्ति थी उन्होंने यह केबिन हटा दिया। वहीं अध्यक्ष नवीन शर्मा मामले से पल्ला झाड़ते रहे। वकील मनोज जैन ने उनके पास ही बैठने वाले मोहन मालव और कुछ अन्य लोगों पर केबिन तोड़ने का आरोप लगाया है। हालांकि इस मामले में अभी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned